Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dilip Kumar को याद कर इमोशनल हुईं Saira Bano, फिल्म फेस्टिवल में एक्टर के पोस्टर को निहारते हुए छलके आंसू

Dilip Kumar की याद में खास कार्यक्रम हुआ जिसमें Saira Banu दिलीप साहब का पोस्टर देख भावुक हो गईं. इस इवेंट में कई दिग्गज कलाकार शामिल हुए.

Latest News
Dilip Kumar को याद कर इमोशनल हुईं Saira Bano, फिल्म फेस्टिवल में एक्टर के पोस्टर को निहारते हुए छलके आंसू

Dilip Kumar दिलीप कुमार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिलीप कुमार हिंदी सिनेमा के संजीदा कलाकार थे. उनकी विरासत आज भी जारी है. ट्रेजडी किंग के नाम से मशहूर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) आज हमारे बीच नहीं हैं पर उनकी फिल्में आज भी लोगों के दिलों में बसी हुई हैं. रविवार 11 दिसंबर को उनकी 100वीं बर्थ एनिवर्सरी (Dilip Kumar 100th Birth Anniversary) मनाई जाएगी. इस खास मौके पर फिल्म हेरिटेज फाउंडेशन (Film Heritage Foundation) की तरफ से एक फिल्म फेस्टिवल (Film Festival) का आयोजन किया. आज इसी मौके पर उनकी फिल्म आन की स्क्रीनिंग हुई जिसमें उनकी पत्नी सायरा बानो भी पहुंची. इस दौरान वो काफी भावुक नजर आईं. 

पीवीआर सिनेमा और फिल्म हेरिटेज फाउंडेशन ने भारत के कई शहरों में हीरो ऑफ हीरोज फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया. हाल ही में मुंबई में दिलीप साहब की फिल्म 'आन' की स्क्रीनिंग रखी गई. इस इवेंट में दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो के साथ वहीदा रहमान और आशा पारेख जैसे कई दिग्गज कलाकार नजर आए. 

इस इवेंट में लगे दिलीप कुमार के पोस्टर को देखते ही उनकी पत्नी सायरा बानो की आंखें नम हो गईं. वो उनके पोस्टर को निहारते हुए नजर आईं. प्यार से उन्होंने पोस्टर को छुआ और फिर चूमकर भावुक हो गईं. जिसने भी इस पल को देखा वो इवेंट में इमोशनल हो गया. 

'दिलीप कुमार हीरो ऑफ हीरोज' नाम का फिल्म फेस्टिवल 10 और 11 दिसंबर को आयोजित हुआ. इस दौरान दिलीप कुमार की फेमस फिल्में जैसे ‘आन’, ‘शक्ति’, ‘देवदास’, ‘राम और श्याम’ एक बार फिर थिएटर्स में रिलीज की गईं.

ये भी पढ़ें: Dilip Kumar Saira Bano: 12 साल की उम्र में देखा Mrs दिलीप कुमार बनने का ख्वाब, मुकम्मल इश्क की कहानी है बेहद दिलचस्प

इन महमानों ने की शिरकत 

इस इवेंट में मशहूर फिल्ममेकर रमेश सिप्पी भी नजर आए. इसके अलावा कार्यक्रम में दिव्या दत्ता भी मौजूद थीं, जो दिलीप कुमार और सायरा बानो दोनों की बहुत बड़ी फैन रही हैं. इस कार्यक्रम में पूनम सिन्हा भी शामिल हुईं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement