Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Diljit Dosanjh पर फैन ने फेंका फोन, सिंगर ने यूं किया रिएक्ट, देखें Video

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने हाल ही में 19 सितंबर को पेरिस में एक कॉन्सर्ट में लाइव परफॉर्म किया है. जहां पर एक फैन ने लाइव कॉन्सर्ट के दौरान उनपर फोन फेंका. जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Latest News
Diljit Dosanjh पर फैन ने फेंका फोन, सिंगर ने यूं किया रिएक्ट, देखें Video

Diljit Dosanjh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) पंजाब इंडस्ट्री के बहुत बड़े सिंगर हैं. वह सिंगिंग के साथ एक्टिंग में भी माहिर हैं. इसके साथ ही दिलजीत के दुनिया भर में लाखों की संख्या में फैन फॉलोइंग हैं. वहीं, उन्होंने हाल ही में 19 सितंबर को पेरिस में एक कॉन्सर्ट में लाइव परफॉर्म किया है. हालांकि इस लाइव कॉन्सर्ट के दौरान एक फैन ने फोन फेंक दिया. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. साथ ही दिलजीत दोसांझ ने उस फैन की हरकत पर किस तरह से रिएक्ट किया यह भी देखने लायक है. 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिखाया गया कि जब फैन दिलजीत पर फोन फेंकता है, तो उसे सिंगर उस फोन को उठाते हैं और कहते हैं कि, '' भाई ऐसे मत करो, इस पल को बर्बाद मत करो अपना फोन सुरक्षित रखो. वह कहते हैं ब्रदर आई लव यू, लेकिन अपना फोन क्यों खराब कर रहे हो. इसके बाद दिलजीत उस फैन को फोन वापस करते हैं और उसे अपनी जैकेट उतार कर गिफ्ट कर देते हैं.  सिंगर के इस शांत और धैर्य को देख फैंस ने खूब तारीफ की.

दिलजीत ने शेयर की पेरिस कॉन्सर्ट की फोटोज

आपको बता दें कि दिलजीत दोसांझ ने पहली बार पेरिस में अपने गानों का जादू बिखेरा और कॉन्सर्ट की उन्होंने शानदार फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की. शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर दिलजीत ने कई फोटोज शेयर की. जिसमें वह शानदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. एक फोटो में वह अपने छोटो पंजाबी फैन के साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- लाखों के बिक गए कॉन्सर्ट के टिकट, जेब में आए करोड़ों रुपये, अब Diljit Dosanjh की नेट वर्थ भी जान लें

पेरिस कॉन्सर्ट की फोटोज शेयर कर दिलजीत ने कही ये बात

इन फोटोज को शेयर करते हुए दिलजीत ने कैप्शन में लिखा- पहली बार पेरिस में परफॉर्म किया. थैंक यू आपने टाइम निकाला, मिलते हैं अगली बार. माई तान पेरिस च पंजाबी गाने वजौ. इन फोटोज के शेयर करने के बाद फैंस ने खूब कमेंट्स किए. एक यूजर ने लिखा- पेरिस वाकई में आपके परफॉर्म के कारण घर जैसा लगा दिलजीत दोसांझ. मुझे इसका हर पल पसंद आया. दूसरे ने लिखा- आप कमाल के हो दिलजीत. आपके भारत दौरे के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

यह भी पढ़ें- Diljit ने Anant-Radhika के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में बांधा समा, सिंगर के गानों पर थिरकीं Kareena, SRK-Suhana ने भी लगाए ठुमके

दिलजीत इस दिन से करेंगे भारत में शो

बता दें कि दिलजीत इस अक्टूबर में भारत का दौरा करने वाले हैं. यह दौरा 26 अक्टूबर को दिल्ली के फेमस स्टेडियम जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम से शुरू होगा. दिल्ली के बाद यह दौरा हैदराबाद, अहमदाबाद, लखनऊ, पुणे, कोलकाता, बैंगलोर, इंदौर, चंड़ीगढ़ और गुवाहाटी में होगा. हाल ही में दिलजीत ने अपने भारतीय टूर दिल लुमिनाती की डेट्स अनाउंस की थी. 

जल्द इस फिल्म में नजर आएंगे दिलजीत

काम को लेकर बात करें, तो दिलजीत ने हाल ही में बॉर्डर 2 में अपनी कास्टिंग को लेकर ऐलान किया था, जिसमें वह सनी देओल और वरुण धवन के साथ नजर आएंगे. सीक्वल कथित तौर पर लोंगेवाला की लड़ाई पर आधारित है, जिसकी शूटिंग नवंबर से शुरू होने की उम्मीद है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement