Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dipika Kakar ने दिया बेटे को जन्म, हुई प्रीमेच्योर डिलिवरी, पति Shoaib Ibrahim ने यूं दी गुड न्यूज

Dipika Kakar और Shoaib Ibrahim के घर फाइनली नन्हा मेहमान आ गया है. शोएब ने गुडन्यूज देते हुए एक कॉम्प्लिकेशन के बारे में भी बताया है, हालांकि चिंता की कोई बात नहीं है.

Dipika Kakar ने दिया बेटे को जन्म, हुई प्रीमेच्योर डिलिवरी, पति Shoaib Ibrahim ने यूं दी गुड न्यूज

Dipika Kakar Shoaib Ibrahim Welcome Baby Boy: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के घर आया नन्हा मेहमान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Dipika Kakar Shoaib Ibrahim Blessed With A Baby Boy: एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और उनके पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. उनके घर हाल ही में नन्हा मेहमान आ गया है. शोएब ने ये गुडन्यूज शेयर की है. नए पिता ने अपने पोस्ट में दीपिका की डिलिवरी में आई एक कॉम्प्लिकेशन के बारे में भी बताया है लेकिन उन्होंने ये भी कहा है कि चिंता की कोई बात नहीं है. ये खबर सामने आते ही दोनों को चारों तरफ से ताबड़तोड़ बधाइयां मिल रही हैं. कई फैंस और सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया पर बेबी बॉय को विशेज भेज रहे हैं.

शोएब इब्राहिम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने गुड न्यूज देते हुए लिखा- 'अल्हम्दुलिल्लाह, आज 21 जून 2023 को सुबह- सुबह हमें आशीर्वाद के रूप में बेटा मिला है. ये प्रीमैच्योर डिलिवरी है लेकिन कोई चिंता करन की बात नहीं है. हमें अपनी प्रार्थनाओं में याद रखिएगा'. शोएब ने अभी अपने बेटे का चेहरा तो नहीं दिखाया है लेकिन फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि जल्द ही नन्हे मेहमान की पहली झलक देखने को मिलेगी. इसके साथ ही फैंस दीपिका की सेहत के बारे में भी पूछते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Fact Check: Dipika Kakar ने बने बनाए करियर को किया टाटा बाय? सच्चाई जानकर हैरान रह जाएंगे

Dipika Kakar Shoaib Ibrahim Welcome Baby Boy

बता दें कि दीपिका और इब्राहिम ने 22 फरवरी 2018 में शादी की थी. इसके बाद दोनों ने इसी साल अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. डिलिवरी डेट से कुछ महीनों पहले ही पैदा हुए शोएब- दीपिका के बच्चे ने पापा के बर्थडे पर उनको गिफ्ट दिया. 20 जून 2023 को शोएब ने अपना 36वां बर्थडे सेलब्रेट किया है. दीपिका ने कुछ दिनों पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वो कुछ समय के लिए एक्टिंग से ब्रेक लेकर अपनी पर्सनल लाइफ पर ध्यान देना चाहती हैं.

ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट दीपिका कक्कड़ के लिए ये बीमारी बनी आफत, छलका दर्द, बताया अपना हाल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement