Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

साड़ी में दिखा Disha Patani का अभी तक का सबसे सेक्सी लुक, एक्ट्रेस की अदाओं को देख थम गई फैंस की धड़कने

दिशा पटानी(Disha Patani) ने सिल्वर साड़ी में इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं.

साड़ी में दिखा Disha Patani का अभी तक का सबसे सेक्सी लुक, एक्ट्रेस की अदाओं को देख थम गई फैंस की धड़कने

Disha Patani: दिशा पटानी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिशा पटानी(Disha Patani) बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अक्सर ही अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक बोल्ड अवतार से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. वहीं, दिशा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर ही अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए पोस्ट शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर बेहद हॉट अंदाज में तस्वीरें शेयर की हैं. 

इन तस्वीरों में दिशा बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं. दिशा ने सिल्वर कलर की खूबसूरत साड़ी में पहनी है. इस दौरान उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज पहना है और अपने बालों को खुला रखा है. इसके साथ ही उन्होंने हल्का मेकअप किया हुआ है. एक्ट्रेस अलग-अलग पोज में देते हुए नजर आ रही हैं. वह अपनी दिलकश अदाओं के जलवे बिखेरते हुए दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस अपने इस लुक में बेहद हॉट लग रही हैं. उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

ये भी पढ़ें- Disha Patani: अवॉर्ड शो में ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंची दिशा पटानी, कई बार हुईं Oops Moment का शिकार

यूजर्स ने दिशा के लुक को कहा आफत

एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर उनके फैंस भी कमेंट कर रहे हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों से फैंस नजरे नहीं हटा पा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ये साड़ी में बहुत सिजलिंग लग रही हैं. वहीं अन्य यूजर ने लिखा- बहुत खूबसूरत लग रही हो. वहीं, कई यूजर्स एक्ट्रेस के लुक की तारीफ करते हुए आफत कमेंट कर रहे हैं. दिशा के इस पोस्ट पर मौनी रॉय ने भी कमेंट किया है. 

ये भी पढ़ें- Disha Patani: ब्लैक ब्रालेट टॉप में दिशा पाटनी ने ढाया कहर, एक्ट्रेस का स्टनिंग लुक देख फैंस हुए दीवाने

इन फिल्मों में नजर आएंगी दिशा

दिशा के काम को लेकर बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में देखा गया था. इसके बाद वह जल्द ही फिल्म योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म में राशि खन्ना भी नजर आने वाली हैं. इसके अलावा दिशा अमिताभ बच्चन और प्रभास स्टारर फिल्म प्रोजेक्ट के में भी नजर आएंगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement