Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Don 3 को लेकर जल्द हो सकता है सबसे बड़ा ऐलान, Shah Rukh Khan नहीं ये सुपरस्टार बनने जा रहा नया डॉन

Don 3 में Shah Rukh Khan के नजर ना आने की खबर सामन आई थी जिससे फैंस काफी निराश हो गए थे. इस फिल्म में नए एक्टर की एंट्री भी हो गई है. वहीं फिल्म को लेकर जल्द ही बड़ा ऐलान हो सकता है.

Don 3 को लेकर जल्द हो सकता है सबसे बड़ा ऐलान, Shah Rukh Khan नहीं ये सुपरस्टार बनने जा रहा नया डॉन

Ranveer Singh Don 3 रणवीर सिंह डॉन 3

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: 'डॉन' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म डॉन 3 (Don 3) को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. कुछ समय पहले इसके लीड एक्टर को लेकर बड़ी खबर सामने आई थी. कयास लगाए जा रहे थे कि इस मूवी में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) नहीं नजर आएंगे. जी हां उन्हें एक बड़े स्टार ने रिप्लेस कर दिया है. इस खबर के सामने आते ही फैंस काफी निराश हो गए. कुछ समय पहले खबर आई थी फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के डायरेक्शन में बन रही डॉन 3 में शाहरुख नहीं बल्कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) लीड रोल में नजर आएंगे. अब फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट लोगों को जल्द ही मिल सकता है.  

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये पता चला है कि रणवीर सिंह डॉन 3 में लीड रोल निभाएंगे. हाल ही में जो खबर सामने आई है उसके मुताबित, रणवीर एक्शन से भरपूर फ्रेंचाइजी की विरासत को आगे बढ़ाएंगे और इसका आधिकारिक ऐलान अगले हफ्ते रणवीर सिंह के बर्थडे के मौके पर यानी 6 जुलाई को किया जा सकता है. 

जी हां, माना जा रहा है कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज से पहले, रणवीर सिंह डॉन 3 की आधिकारिक घोषणा कर सकते हैं. वहीं बर्थडे से दो दिन पहले उनकी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ट्रेलर भी रिलीज किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें: Don 3 से Shah Rukh Khan की छुट्टी, अब इस सुपरस्टार को ढूंढ़ेगी 11 मुल्कों की पुलिस?

कुछ समय पहले डॉन 3 के प्रोड्यूसर रितेश सिद्धवानी ने फिल्म का ऐलान कर दिया था और बताया था कि फरहान अख्तर इसकी कहानी लिख रहे हैं. शाहरुख खान के फिल्म का हिस्सा नहीं होने पर फैंस काफी निराश थे.

ये भी पढ़ें: Shahrukh Khan ने रिजेक्ट किया 'Don 3' का ऑफर, क्या एक्टर को सता रहा फिल्म के फ्लॉप होने का डर?

बता दें कि ऑरिजनल 'डॉन' फिल्म 2006 में रिलीज हुई थी, इसका सीक्वल 2011 में आया था जिसमें शाहरुख खान के साथ प्रियंका चोपड़ा भी थीं. इस फिल्म को फरहान अख्तर ने डायरेक्ट किया था. ये पूरी फ्रेंचाइजी फिल्म अमिताभ बच्चन की 1978 में आई 'डॉन' से इंस्पायर्ड है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement