Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Don 3 में Ranveer Singh की 'जंगली बिल्ली' बनेगी ये एक्ट्रेस, इशारों में Farhan Akhtar ने बता दिया नाम?

Don 3 में Ranveer Singh की एंट्री के बाद अब फीमेल लीड स्टार को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं. हाल ही में Farhan Akhtar ने अपनी इस फिल्म को लेकर कई खुलासे किए हैं.

Latest News
Don 3 में Ranveer Singh की 'जंगली बिल्ली' बनेगी ये एक्ट्रेस, इशारों में Farhan Akhtar ने बता दिया नाम?

Don 3 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: लंबे इंतजार के बाद आखिरकार फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के डायरेक्शन में बन रही फिल्म डॉन 3 (Don 3) को लेकर कई सारे अपडेट सामने आए. बीते दिनों फिल्म का धांसू टीजर (Don 3 teaser) रिलीज हुआ जिसमें नए डॉन की झलक दिखाई गई. इस बार बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) नए डॉन बनकर लोगों के दिलों में जगह बनाएंगे. हालांकि की लोग ऐसे भी हैं जिन्हें डॉन के रूप में रणवीर एकदम पसंद नहीं आ रहे हैं. इसे लेकर वो काफी ट्रोल (Ranveer Singh Troll) भी हो रहे हैं. वहीं दूसरी ओर फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर बातें तेज हो गई हैं.

अब जब रणवीर सिंह नए डॉन हैं तो रोमा यानी डॉन की जंगली बिल्ली का किरदार निभाने के लिए एक्ट्रेस का चयन करने मेकर्स के लिए बड़ा टास्क हो गया है. फीमेल लीड के लिए कई नाम सामने आ चुके हैं और उम्मीद की जा रही है कि कियारा आडवाणी इस रोल में फिट बैठ रही हैं. बीबीसी एशियन नेटवर्क से बात कर फरहान ने बताया था कि इसपर काम जारी है.

फरहान ने कहा कि वो खुद से आगे बढ़कर कुछ ऐसा नहीं कहना चाहते जिसके लिए उन्हें बाद में नाम वापस लेना पड़े. इसके अलावा उन्होंने ये भी साझा किया कि सही समय आने पर वो सभी को इसके बारे में बताएंगे. इससे पहले मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा था कि फिल्म निर्माता फीमेल लीड के लिए कियारा आडवाणी से बातचीत कर रहे हैं. बीते दिनों एक्ट्रेस को एक्सेल एंटरटेनमेंट के ऑफिस में भी देखा गया था. 

ये भी पढ़ें: Ranveer Singh ने फिर से कैमरे के सामने कर दी ऐसी हरकत, देख भड़के लोग, बोले 'सस्ता Don'

बता दें कि अमिताभ बच्चन वाली डॉन में जीनत अमान ने रोमा का रोल निभाया था. वहीं शाहरुख खान वाले दोनों पार्ट में प्रियंका चोपड़ा रोमा बनी थीं. अब जब रणवीर सिंह के लिए विरासत को आगे ले जाने की जिम्मेदारी है तो फीमेल लीड भी दमदार होनी चाहिए. अब ऐसे में ये फैसला मेकर्स के लिए चुनौतीपूर्ण होगा.

ये भी पढ़ें: Don 3 में Ranveer Singh की एंट्री को लेकर मच गया था बवाल, कास्टिंग को लेकर अब Farhan Akhtar ने तोड़ी चुप्पी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement