Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan के जाते ही Don 3 में हुई Priyanka Chopra की एंट्री? इस एक्टर के साथ रोमांस करेंगी देसी गर्ल

Don 3 में Shah Rukh Khan की जगह Ranveer Singh की एंट्री हो गई है. इसी बीच फिल्म की एक्ट्रेस को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. खबरों की मानें तो इस फिल्म में Priyanka Chopra लीड एक्ट्रेस का रोल निभा सकती हैं.

Latest News
Shah Rukh Khan के जाते ही Don 3 में हुई Priyanka Chopra की एंट्री? इस एक्टर के साथ रोमांस करेंगी देसी गर्ल

Don 3

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्म डॉन 3 (Don 3) इन दिनों फिर से चर्चा में आ गई है. फैंस इसकी हर एक अपडेट जानने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड रहते हैं. कुछ समय पहले खबर आई थी कि फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जगह रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आएंगे. इस खबर के सामने आते ही फैंस काफी निराश हो गए थे. वहीं अब ये बात सामने आई है कि किंग खान के ना कहने के बाद फिल्म में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फिर से एंट्री हो गई है. 

डॉन फिल्म के तीसरे पार्ट में का हिस्सा अब जब शाहरुख खान नहीं हैं तो कहा जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनी रह सकती हैं. यानी वो इस फिल्म में भी रोमा के किरदार में बनी रहेंगी. कोईमोई की खबर की मानें तो उन्हें एक सोर्स ने बताया 'प्रियंका फिल्म में होंगी या नहीं इस बारे में कुछ कहना अभी जल्दी होगा लेकिन हां, उनके पास अब डॉन 3 न करने का कोई कारण नहीं है. प्रियंका रोमा की मालिक हैं.'

सूत्र ने आगे बताया कि डॉन 3 के डायरेक्टर फरहान अख्तर प्रियंका चोपड़ा के काफी करीबी हैं और वो उन्हें डॉन के साथ बॉलीवुड में वापसी के लिए मना सकते हैं. फिलहाल ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि फिल्म में कौन कौन नजर आने वाला है पर डॉन 1 और डॉन 2 में प्रियंका चोपड़ा नजर आई थीं. ऐसे में इस तीसरे पार्ट में भी उनका होने की उम्मीदें काफी हैं.

ये भी पढ़ें: Don 3 को लेकर जल्द हो सकता है सबसे बड़ा ऐलान, Shah Rukh Khan नहीं ये सुपरस्टार बनने जा रहा नया डॉन

अब तक जो मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आया है उसस पता चला है कि रणवीर सिंह डॉन 3 में लीड रोल निभाएंगे. वो इस एक्शन से भरपूर फ्रेंचाइजी की विरासत को आगे बढ़ाएंगे और इसका आधिकारिक ऐलान रणवीर अपनी बर्थडे के मौके पर यानी 6 जुलाई को कर सकते हैं. डॉन 3 को रितेश सिद्धवानी प्रोड्यूस कर रहे हैं वहीं फरहान अख्तर इस फिल्म का डायरेक्शन करेंगे.

ये भी पढ़ें: Don 3 से Shah Rukh Khan की छुट्टी, अब इस सुपरस्टार को ढूंढ़ेगी 11 मुल्कों की पुलिस?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement