Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dunki Vs Salaar: हो गया महाक्लैश के विनर का फैसला, जानें कमाई में शाहरुख जीते या प्रभास?

Dunki Vs Salaar: दो बड़ी फिल्मों की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और इस महाक्लैश का फैसला भी सामने आ चुका है. Shah Rukh Khan और Prabhas के फैंस अपने फेवरेट स्टार को सपोर्ट करने में जुटे हैं.

Latest News
Dunki Vs Salaar: हो गया महाक्लैश के विनर का फैसला, जानें कमाई में शाहरुख जीते या प्रभास?

Dunki Vs Salaar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की आने वाली फिल्म 'डंकी' (Dunki) को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. इस फिल्म की रिलीज को कुछ ही दिन बाकी हैं. इस बीच फिल्म की एडवांस बुकिंग (Dunki Advance Booking) धड़ाधड़ हो रही है. हाल ही में इस फिल्म के एडवांस बुकिंग से जुड़े आंकड़े सामने आए हैं, जिन्हें देखकर मालूम होता है कि शाहरुख खान इस साल तीसरे धमाके के लिए तैयार हैं. ये फिल्म 'सालार' (Salaar Advance Booking) के साथ महाक्लैश में फंस चुकी है लेकिन इसके बावजूद भी बॉक्स ऑफिस पर (Dunki Box Office) इसकी धमाकेदार कमाई के आसार साफ नजर आ रहे हैं.

'डंकी' और 'सालार' की एडवांस बुकिंग एक साथ चल रही है. ऐसे में जाहिर है कि दोनों फिल्म की ही ऑडिएस बंट गई हैं. 'डंकी' 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है और 'सालार' अगले दिन 22 दिसंबर को, कहीं न कहीं दोनों फिल्में ही नुकसान झेल रही हैं. इस बीच हाल ही में शाहरुख खान की 'डंकी' की एडवांस बुकिंग से जुड़े आंकड़े सामने आ गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो देश भर में अभी तक 'डंकी' के 2,51,146 बिक गए हैं और 9,658 शोज बुक हो चुके हैं. बताया जा रहा है कि हिंदी में रिलीज होने जा रही ये फिल्म पहले दिन धमाकेदार ओपनिंग देगी. एडवांस बुकिंग में फिल्म अभी तक 7.36 करोड़ रुपए कमा चुकी है. ये भी पढ़ें- Animal-Sam Bahadur के कारण पड़ा Joram की कमाई पर असर,कम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर Manoj Bajpayee ने कही ये बात

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एडवांस बुकिंग के मामले में प्रभास की फिल्म 'सालार' काफी पीछे चल रही है. कई भाषाओं में रिलीज होने जा रही इस फिल्म के अभी तक 2,46,772 टिकट बिके हैं और 4,338 शोज बुक हुए हैं. फिल्म की कुल कमाई अभी 6 करोड़ के आसपास पहुंची है. अब देखना होगा कि रिलीज वाले दिन दोनों फिल्मों के बीच किस तरह घमासान होता है. अगर शाहरुख खान की फिल्म दर्शकों को अच्छी लगी तो अगले दिन रिलीज होने वाली प्रभास की फिल्म के दर्शक कम हो जाएंगे. ऐसे में ये महाक्लैश काफी दिलचस्प होने वाला है.

श-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement