Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dunki Vs Salaar Box Office: साल के आखिरी शनिवार कौन रहा कमाई के मामले में आगे, यहां जानें पूरी रिपोर्ट

प्रभास(Prabhas) स्टारर फिल्म सालार(Salaar) और शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की फिल्म डंकी(Dunki) दोनों ही सिनेमाघरों में अच्छा कलेक्शन कर रही हैं.

Latest News
Dunki Vs Salaar Box Office: साल के आखिरी शनिवार कौन रहा कमाई के मामले में आगे, यहां जानें पूरी रिपोर्ट

Dunki Vs Salaar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रभास(Prabhas) स्टारर फिल्म सालार(Salaar) सिनेमाघरों में 22 दिसंबर को रिलीज हुई थी. वहीं उससे एक दिन पहले शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की फिल्म डंकी(Dunki) ने भी दस्तक दी थी. दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही हैं. दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. वहीं, सालार लगातार बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही हैं. दूसरी ओर डंकी की कमाई भी जारी है. हालांकि डंकी के बाद सालार के रिलीज होने पर शाहरुख खान की फिल्म की कमाई पर काफी असर पड़ा है. वहीं, दोनों फिल्में के 10वें और 9वें दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट आ गई है. तो चलिए एक नजर डालते हैं. 

सबसे पहले हम बात करेंगे डंकी की. शाहरुख खान की यह साल की तीसरी सुपरहिट फिल्म है. हालांकि डंकी का ओपनिंग कलेक्शन उनकी बाकी की ब्लॉकबस्टर हिट जवान और पठान की तरह नहीं रहा था. डंकी ने अपने पहले दिन 29 करोड़ के कलेक्शन से शुरुआत की थी और दूसरे दिन 25.61 करोड़, तीसरे दिन 30.7 करोड़, चौथे दिन 24.32 करोड़, छठे दिन 11.56 करोड़, सातवें दिन 10.5 करोड़. आठवें दिन 8.21 करोड़ और नौवें दिन 7.25 करोड़ का कारोबार किया था.

ये भी पढ़ें- Salaar: बॉक्स ऑफिस पर जारी है प्रभास की फिल्म का तूफान, जानें अब तक का कलेक्शन

डंकी ने 10वें दिन कमाए इतने करोड़

वहीं, फिल्म ने अपने 10वें दिन सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक कुल 9.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म ने अभी तक कुल 176.47 करोड़ कमा लिए हैं. फिल्म 200 करोड़ से महज कुछ ही दूर है. वहीं, दुनिया भर में डंकी ने 340.10 करोड़ का कारोबार कर लिया है. 

सालार ने किया इतना कलेक्शन

अब हम बात करेंगे प्रभास की फिल्म सालार की.सालार ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की थी. फिल्म ने अपने पहले दिन 90.7 करोड़ का कलेक्शन किया था, जो कि अपने आप में ही एक रिकॉर्ड है. फिल्म ने अपने 8 दिनों में 300 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कर लिया है. वहीं, लारा हर दिन डंकी से डबल कमाई कर रही है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक सालार ने अपने 9वें दिन कुल 12.50 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म का कुल कलेक्शन भारत में 329 करोड़ पर पहुंच गया है. वहीं, दुनिया भर में सालार 500 करोड़ से ऊपर की कमाई कर चुकी है. फिल्म का बजट लगभग 270 करोड़ बताया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- Dunki Vs Salaar Box Office: गुरुवार के दिन सिनेमाघरों में किसका चला जादू, यहां जानें दोनों फिल्मों का कलेक्शन

डंकी में दिखा इन कलाकारों का जलवा

बता दें डंकी का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा विक्की कौशल, तापसी पन्नू और बोमन ईरानी नजर आए हैं. इसके साथ ही यह फिल्म चार दोस्तों की कहानी है, जो विदेश जाना चाहते हैं और इलीगल तरीके से पहुंच जाते हैं.इसके बाद कई मुश्किलों का सामना करते हैं.

सालार में नजर आए ये कलाकार

वहीं, सालार का निर्देशन केजीएफ के निर्देशक प्रशांत नील के द्वारा किया गया है. इस फिल्म में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकमारन नजर आए हैं, जो कि फिल्म में उनके दोस्त की भूमिका निभा रहे हैं. इसके साथ ही फिल्म में श्रुति हासन और जगपति बाबू दिखाई दिए हैं. फिल्म की कहानी दो जिगरी दोस्तों पर बनी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement