Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dunki Vs Salaar Box Office: गुरुवार के दिन सिनेमाघरों में किसका चला जादू, यहां जानें दोनों फिल्मों का कलेक्शन

शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की फिल्म डंकी(Dunki) और साउथ एक्टर प्रभास(Prabhas) स्टारर फिल्म सालार(Salaar) इन दिनों सिनेमाघरों में छाई है. दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर गुरुवार को अच्छा कलेक्शन किया है.

Latest News
Dunki Vs Salaar Box Office: गुरुवार के दिन सिनेमाघरों में किसका चला जादू, यहां जानें दोनों फिल्मों का �कलेक्शन

Dunki Vs Salaar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की फिल्म डंकी(Dunki) बॉक्स ऑफिस पर 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी. उसी के अगले दिन साउथ एक्टर प्रभास(Prabhas) स्टारर फिल्म सालार(Salaar) भी सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी. रिलीज के बाद से दोनों ही फिल्मों में जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है. वहीं, डंकी ने जहां बॉक्स ऑफिस पर 29 करोड़ की ओपनिंग से अच्छी शुरुआत की, वहीं दूसरी ओर सालार ने 90 करोड़ की ओपनिंग से शुरुआत कर एक रिकॉर्ड बना दिया. सालार साल की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है. वहीं, दोनों ही फिल्मों के 7 वें और 8 वें दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं, तो चलिए जानते हैं फिल्मों ने कितना कलेक्शन किया है. 

सबसे पहले हम बात करेंगे शाहरुख खान स्टारर डंकी की. शाहरुख खान की फिल्म इलीगल इमीग्रेंट को लेकर तैयार की गई है. फिल्म के कलेक्शन को लेकर देखा जाए तो डंकी ने अपने 8वें दिन ठीक ठाक कलेक्शन किया है. सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने 9 करोड़ का कारोबार किया है. वहीं, फिल्म ने कुल इन आठ दिनों में 161 करोड़ रुपये भारत में कमा लिए हैं. इसके साथ ही दुनिया भर में फिल्म ने 305 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. 

ये भी पढ़ें- Dunki vs Salaar Box office report: कमाई के मामले में कौन किससे आगे, यहां जानें पूरा गणित

सालार ने बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

अब हम बात करेंगे, प्रभास की सालार की. इस फिल्म ने अपने पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. वहीं, सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक 7वें दिन फिल्म ने कुल 13.50 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म ने देश भर में कुल 308.90 करोड़ कमा लिए है. इसके अलावा दुनिया भर में सालार का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 450.7 करोड़ पहुंच चुका है. 

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan ने अपनी इस गलती पर मांगी Vicky Kaushal से माफी, जानें क्या रही इसके पीछे की वजह

शाहरुख संग नजर आए ये एक्टर्स

शाहरुख खान स्टारर डंकी का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है. यह पहली बार है, जब शाहरुख खान ने राजकुमार के निर्देशन में कोई फिल्म की है. वहीं, फिल्म में शाहरुख के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी ने भी अहम भूमिका अदा की है.

सालार में इन कलाकारों ने किया काम

इसके अलावा प्रभास की सालार का निर्देशन प्रशांत नील के द्वारा किया है. फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, जगपति बाबू जैसे कलाकार नजर आए हैं. फिल्म की कहानी दो दोस्तों की है. वहीं, फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिला है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement