Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ek Villain Returns: क्या इस फिल्म पर भी लगेगा फ्लॉप होने का दाग? जानिए कितनी हुई कमाई

Ek Villain Returns Box Office Collection: मोहित सूरी (Mohit Suri) की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स (Ek Villain Returns) बॉक्स ऑफिस पर जूझती हुई नजर आ रही है. इस फिल्म का भी हाल के दिनों में आई हिंदी फिल्मों की तरह बॉक्स ऑफिस पर हश्र हो रहा है. एक अच्छे वीकेंड कलेक्शन के बाद फिल्म की कमाई में जबरदस्त गिरावट देखने को मिली है.

Ek Villain Returns: क्या इस फिल्म पर भी लगेगा फ्लॉप होने का दाग? जानिए कितनी हुई कमाई

Ek Villain Returns : एक विलेन रिटर्न्स

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Ek Villain Returns Box Office Collection: 'एक विलेन रिटर्न्स' मोहित सूरी (Mohit Suri) के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'एक विलेन' (Ek Villain) का सीक्वल है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख लीड रोल में थे. सीक्वल में अभिनेता जॉन अब्राहम, दिशा पटानी, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया नजर आ रहे हैं. वीकेंड पर मिले ठीक-ठाक कलेक्शन के बाद 'एक विलेन रिटर्न्स' के कलेक्शन में अचानक गिरावट नजर आई. फिल्म ने सोमवार और मंगलवार को अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है.

29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई, मोहित सूरी की फिल्म ने पहले दिन अच्छी कमाई की. फिल्म ने वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रुझान दिखाया. ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक विलेन रिटर्न्स ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस पर 7.05 करोड़ रुपये जुटाए, इसके बाद दूसरे दिन 7.47 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. चौथे दिन तक फिल्म का कुल कलेक्शन 26.50 करोड़ रुपये रहा. वहीं मंगलवार यानी पांचवें दिन फिल्म का कलेक्शन 2.70  करोड़ रुपये हो गया. इस समय एक विलेन रिटर्न्स का कुल कारोबार 29.26 करोड़ रुपये हो चुका है.

ये भी पढ़ें - Akshay Kumar को भुगतना पड़ रहा है अपनी फ्लॉप फिल्मों का हर्जाना, घट गई एक्टर की इतनी फीस?

मल्टी स्टारर होने के बावजूद दर्शक फिल्म के प्रति अपना प्यार नहीं दिखा पा रहे हैं. बॉलीवुड की फ्लॉप फिल्मों की कड़ी में मोहित सूरी की ये फिल्म भी आती नजर आ रही है. हाल के दिनों में बॉक्स ऑफिस पर शमशेरा पिट गई थी, अब वही कहानी एक विलेन रिटर्न्स की तरफ से भी दोहराई जा रही है.

बहरहाल, इस फिल्म को एक शानदार वीकेंड का इंतजार रहेगा. आने वाले शुक्रवार को यानी 5 अगस्त को बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है, जिसका फायदा एक विलेन रिटर्न्स को मिल सकता है. देखना होगा कि यह फिल्म आने वाले दिनों में क्या प्रभाव दिखा पा रही है?

ये भी पढ़ें - हिंदी बॉक्स ऑफिस पर जूझ रही है Kichcha Sudeep की फिल्म, जानिए कितनी हुई कमाई

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement