Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Esha Gupta के लिए रिवीलिंग ड्रेस बनी मुसीबत, IIFA इवेंट में बार बार ठीक करती आईं नजर, लोग बोले 'दिखाना जरूरी है क्या'

Esha Gupta का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस एक बार फिर रिवीलिंग हॉट ड्रेस में नजर आईं. उनका ये लुक देख फैंस दीवाने हो गए हैं. वहीं कई लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल भी कर दिया है.

Esha Gupta के लिए रिवीलिंग ड्रेस बनी मुसीबत, IIFA इवेंट में बार बार ठीक करती आईं नजर, लोग बोले 'दिखाना जरूरी है क्या'

Esha Gupta ईशा गुप्ता

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने सेक्सी और बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं. ईशा ने हर बार साबित किया है कि वो अपने स्टाइल और सिजलिंग आउटफिट (Esha Gupta sexy look) से लोगों को दीवाना बना सकती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने फिर से इस बात को साबित कर दिया है. IIFA 2023 के ग्रीन कार्पेट पर स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं ईशा ने फिर से सभी का ध्यान खींच लिया. हालांकि सेक्सी ड्रेस के चक्कर में उन्हें थोड़ी परेशानी भी हुई. वो बार बार अपनी ड्रेस को ठीक करती दिखीं. 

आईफा के इवेंट में सितारों का जमावड़ा देखने को मिला. ईशा गुप्ता ने भी इसमें अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. एकट्रेस इस दौरान सेक्सी गाउन में नजर आईं. शिमरी ग्रे गाउन में एक्ट्रेस हमेशा की तरह सबसे हॉट लग रही थींं. ईशा ने अपने बालों को खुला रखा और इयररिंग्स के साथ अपने लुक को पूरा किया. अपनी मिलियन-डॉलर की स्माइल से उन्होंने फैंस का दिल तो जीत लिया पर कहीं ना कहीं ड्रेस उनके लिए मुसीबत बन गई. 

ये भी पढ़ें: Esha Gupta ने तोड़ीं बोल्डनेस की हदें, बिकिनी में बॉयफ्रेंड संग शेयर की सिजलिंग तस्वीरें

डीप नेक होने के चलते एक्ट्रेस थोड़ी सी असहज दिखीं. वो बार बार ड्रेस को ठीक कर रही थीं. इस वीडियो को देख लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'दिखाना जरूरी है क्या'. एक और ने लिखा 'अंदर कुछ पहन लेती.' वहीं फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Esha Gupta: ब्रालेस होकर पहनी ऐसी ड्रेस, देख लोगों ने पकड़ा सिर, बोले 'अरे दीदी कुछ तो शर्म करो'

कुछ दिन पहले एक्ट्रेस अपने कान लुक को लेकर भी लाइमलाइट में थीं.  ईशा ने 76वें कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर भी जलवा बिखेरा था. इस दौरान भी उनका आउटफिट काफी चर्चा में रहा. एक्ट्रेस इस इवेंट में भी काफी सेक्सी हाई स्लिट गाउन में नजर आईं थीं.

ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपने सिजलिंग अवतार और बोल्ड फोटो शूट से इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement