Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amitabh Bachchan के चलते नौकरी गंवा बैठे थे Panchayat 3 के प्रह्लाद चा, इस कारण प्रोजेक्ट से कर दिया था बाहर

पंचायत (Panchayat 3) के प्रल्हाद चा यानी कि फैसल मलिक (Faisal Malik) ने हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से अपनी मुलाकात के बारे में बात की है और बताया कि किस तरह से वे प्रोजेक्ट से बाहर कर दिए गए थे.

Latest News
Amitabh Bachchan के चलते नौकरी गंवा बैठे थे Panchayat 3 के प्रह्लाद चा, इस कारण प्रोजेक्ट से कर दिया था बाहर

Amitabh Bachchan, Faisal Malik

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

टीवीएफ की फेमस सीरीज पंचायत (Panchayat 3) का तीसरा सीजन हाल ही में अमेजन प्राइम (Amazon Prime Video) पर रिलीज हुआ है. इस सीरीज के तीसरे सीजन को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है. लोगों सीरीज की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं, शो में प्रल्हाद चाचा का रोल निभाने वाले एक्टर फैसल मलिक की परफॉर्मेंस की भी खूब तारीफ हो रही है. उन्होंने तीसरे सीजन में दर्शकों को इमोशनल कर दिया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्टर फैसल मलिक (Faisal Malik) बतौर एक्टर नहीं वो पर्दे के पीछे भी काम किया करते थे. पंचायत 3 की चर्चा के बीच एक्टर ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्हें एक प्रोजेक्ट से बाहर कर दिया गया था, क्योंकि उन्होंने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के आगे सच बोला था.

दरअसल, लल्लनटॉप के साथ एक इंटरव्यू के दौरान फैसल मलिक ने अपनी और अमिताभ बच्चन के साथ की पहली मुलाकात के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि वे अमिताभ से कब और कैसे मिले थे. एक्टर ने कहा कि अनुराग कश्यप के साथ एक शो में काम करने का मौका मिला था. मैं एक्साइटेड इसलिए था, क्योंकि मुझे बच्चन साहब से मिलने का मौका मिल रहा था. जैसे ही मैंने उन्हें देखा, मैंने सोचा कि काम भाड़ में जाए और मैंने ऑटोग्राफ के लिए अपनी कॉपी उन्हें दे दी.


यह भी पढ़ें- कैसे बनते हैं पंचायत सचिव? जानें योग्यता, सैलरी समेत सबकुछ 


अमिताभ बच्चन से यूं हुई मुलाकात

एक्टर ने इस दौरान बिग बी के खूब तारीफ की और उन्होंने बताया कि सेट पर अक्सर खाना बिग बी के घर से आता था. उन्होंने कहा कि आप इससे पहले कोई डिश खत्म करें, तो एक नई डिश सामने आ जाती थी. फैसल मलिक ने कहा कि मैंने उन्हें बताया कि मैं इलाहाबाद से हूं और उसके बाद वो मुझसे बात करने लगे. इसके बाद उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या आप तिल के लड्डू खाएंगे?


यह भी पढ़ें- Panchayat 3 के लिए सचिव जी समेत इन 4 कलाकारों ने वसूली इतनी फीस


एक्टर ने आगे कहा कि मुझे लगा कि वह अपनी उम्र के कारण इसे नहीं खा पाएंगे. माफ कीजिए, मुझे यह नहीं कहना चाहिए, लेकिन जब लड्डू आए तो, उन्होंने मुझसे पहले ही दो खा लिए. मुझे लगा कि वह अपनी उम्र के बारे में झूठ बोल रहे हैं. वह अभी बहुत यंग हैं. 

अमिताभ बच्चन ने पकड़ ली थी गलती

पंचायत के प्रह्लाद चा ने बताया कि स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन हो रहा था और जो इंसान स्क्रिप्ट सुना रहा था, वो काफी ओवरकॉन्फिडेंस था, लेकिन बिग बॉस ने 62वें पन्ने पर उसकी गलती पकड़ ली. उन्हें पूरे 120 पन्नों की स्क्रिप्ट याद थी. उन्होंने गलती बताने के लिए स्क्रिप्ट भी नहीं देखनी पड़ी.

फैसल को कर दिया था प्रोजेक्ट से बाहर

वहीं, स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन जब खत्म हुआ तो अमिताभ बच्चन ने मुझसे पूछा- आप क्या सोच रहे हैं ये हम कब शूट करेंगे? मैंने ईमानदारी से बताया कि सर हम इसे अभी शूट नहीं कर सकते हैं. हम इसे छह महीने के बाद शूट करेंगे. जब मीटिंग खत्म करके हम नीचे आए तो मुझे बोला गया कि आप इस प्रोजेक्ट में अब काम नहीं करेंगे. तुम इसे छोड़ दो, क्योंकि मैंने सच बोल दिया था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement