Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fighter को लेकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने कही ऐसी बात, डायरेक्टर को नहीं आई रास, दिया मजेदार रिएक्शन

Fighter फिल्म के ट्रेलर को देख पाकिस्तानी एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आया था. अब एक्ट्रेस को फिल्म के डायरेक्टर Siddharth Anand ने करारा जवाब दिया है.

Latest News
Fighter को लेकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने कही ऐसी बात, डायरेक्टर को नहीं आई रास, दिया मजेदार रिएक्शन

 Pakistani Actress Hania Aamir Fighter

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म 'फाइटर' (Fighter) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ. इसी साल 25 जनवरी को फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है जिसको लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. ट्रेलर (Fighter Trailer) रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर इसको लेकर चर्चा तेज हो गई है. इसके डायलॉग से लेकर सीन को लोग पसंद कर रहे हैं पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर (Hania Aamir) को ये ट्रेलर पसंद नहीं आया. उन्होंने इसे नफरत फैलाने वाला बताया. वहीं इसपर अब फाइटर के डायरेक्टर ने रिएक्ट किया है.

फाइटर के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस पर उनकी आने वाली फिल्म पर नफरत फैलाने का आरोप लगाने पर प्रतिक्रिया दी है. हनिया आमिर से लेकर अदनान सिद्दीकी सहित कई पाकिस्तानी हस्तियों ने इसकी आलोचना की थी. इसी बीच सिद्धार्थ आनंद ने एक्स पर इसको लेकर रिएक्ट किया. उन्होंने एक पोस्ट पर सोचने वाला इमोजी लिखा और एक में 'ओह' लिखा. उन्होंने खुले तौर पर तो कुछ नहीं बोला पर उनके इस दो टूक जवाब ने सबकी बोलती बंद कर दी है.  

ये भी पढ़ें: ऋतिक रोशन से दीपिका पादुकोण तक, होश उड़ा देगी Fighter के 5 स्टार्स की फीस

फाइटर का ट्रेलर रिलीज होने के बाद हानिया आमिर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा 'ये देखकर दुख होता है कि आज के समय में भी ऐसे कलाकार हैं जो सिनेमा की ताकत से भली-भांति परिचित होते हुए भी दो देशों के बीच के मतभेद को हवा देते हैं. मुझे उन लोगों के लिए बुरा लग रहा है कि जो अपनी कला के pरिए इस गैप को कम करने की कोशिश कर रहे हैं. घिनौना है. कला को सांस लेने दीजिए.'

ये भी पढ़ें: Fighter से पहले OTT पर देख डालें देशभक्ति से लबरेज बॉलीवुड की ये 10 फिल्में

इसके बाद हानिया को भारत में लोग खरी खोटी सुना रहे हैं. कुछ दिन पहले वो लाखों भारतीयों के लिए नेशनल क्रश बन गई थीं पर अब लगता है उनके इस कदम के बाद भारत में उनके फॉलोवर्स कम होने वाले हैं. फिलहाल फाइटर की बात करें तो ये 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है.

फिल्म में ऋतिक स्क्वाड्रन लीडर पैटी और दीपिका स्क्वाड्रन लीडर मिन्नी के रोल में नजर आएंगे. आतंकवादियों और पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए दोनों अपनी जान जोखिम पर लगा देते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement