Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chandrayaan 3 पर फिल्म बनाने का हुआ ऐलान, Akshay Kumar बनेंगे ISRO वैज्ञानिक?

Chandrayaan 3 को लेकर फिल्म बनाने का ऐलान कर दिया गया है. अब ISRO वैज्ञानिक के रोल के लिए कई नाम सामने आ रहे हैं.

Latest News
Chandrayaan 3 पर फिल्म बनाने का हुआ ऐलान, Akshay Kumar बनेंगे ISRO वैज्ञानिक?

Film On Chandrayaan 3: चंद्रयान 3 पर फिल्म

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों पूरी दुनिया में 'चंद्रयान 3' (Chandrayaan-3) को लेकर चर्चाएं हो रही हैं. इसे लेकर पूरे बॉलीवुड में भी जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिली. चांद पर पहुंचने की सफलता के बाद ही ऐसी खबरें आने लगी थीं कि इस बड़े मिशन पर फिल्म बनेगी और कई फिल्ममेकर्स मून मिशन पर फिल्म बनाने के लिए होड़ में लगे हैं. वहीं, अब इसका ऐलान (Film On Chandrayaan-3) हो गया है. यानी 'चंद्रयान 3' फिल्म फाइनल हो गई है. दिलचस्प बात ये भी है कि मीडिया रिपोर्ट्स में कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फिल्म के हीरो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हो सकते हैं.

'चंद्रयान 3' चांद पर लैंड हो चुका है और इसके साथ ही भारत दुनिया का पहला देश बन गया है जिसने चंद्रमा के दक्षिणी ध्रुव पर लैंड किया है. जिसके लिए दुनिया भर से भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान केंद्र (ISRO) को तारीफें मिल रही हैं. वहीं, अब फिल्म निर्देशक जगन शक्ति ने इस मून मिशन पर फिल्म बनाने का ऐलान कर दिया है. उन्होंने दैनिक भास्कर को दिए इंटरव्यू में कहा है कि वो इसरो के योगदान को लेकर एक शानदार फिल्म की तैयारी कर रहे हैं. उनके इस ऐलान के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म के हीरो अक्षय कुमार हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Chandrayaan 3: भारत की सफलता देख सदमे में पाकिस्तान, एक्टर्स बोले 'हमारा सिर शर्म से झुक गया'

जगन शक्ति ने इस इंटरव्यू में कहा है कि वो फिल्म 'मिशन मंगल' वाली टीम के साथ ही ये फिल्म बनानी की प्लानिंग कर रहे हैं. हालांकि, इस फिल्म में अक्षय कुमार होंगे या नहीं, इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हो सकी है. जगन शक्ति ने बताया कि उनकी बड़ी बहन में सीनियर साइंटिस्ट हैं, उन्हीं से फिल्म की कहानी को लेकर राय ली जाएगी.

ये भी पढ़ें- Chandrayaan 3 Landing की खुशी से फूले नहीं समा रहे बॉलीवुड स्टार्स, ISRO को भेजा सैल्यूट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement