Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Vs Filmfare: कंगना ने पहले लगाए 'झूठे आरोप' फिर केस करने की दी धमकी, अब फिल्मफेयर ने उठाया बड़ा कदम

Kangana Ranaut और Filmfare के बीच इन दिनों विवाद गहराता जा रहा है. पहले कंगना ने फिल्मफेयर अवॉर्ड्स पर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मुकदमा करने का फैसला लिया था. अब इसपर फिल्मफेयर ने जवाब दिया है. जानिए आखिर क्या है पूरा मामला.

Latest News
Kangana Vs Filmfare: कंगना ने पहले लगाए 'झूठे आरोप' ��फिर केस करने की दी धमकी, अब फिल्मफेयर ने उठाया बड़ा कदम

Kangana Ranaut Vs Filmfare: कंगना रनौत 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ अपने बेबाक बयानों को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. वो हमेशा कुछ ऐसा बयान देती हैं जिससे तहलका मचना तो तय है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब फिल्मफेयर (Filmfare Awards) ने कंगना को बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट किया था. इस बात से खुश होने के बजाय कंगना ने फिल्मफेयर के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए मुकदमा दर्ज कराने का फैसला लिया है. अब इसपर फिल्मफेयर ने भी एक्ट्रेस के खिलाफ बड़ा फैसला लिया है. दोनों के बीच चल रही ये जंग इन दिनों खूब लाइमलाइट बटोर रही है. 

kangana ranaut

हाल ही में फिल्‍मफेयर अवॉर्ड्स 2022 (67th Filmfare Awards)  ने अपनी नामांकन की लिस्ट जारी की थी. इस लिस्ट में बेस्‍ट एक्‍टर मेल कैटेगरी में रणवीर सिंह को फिल्‍म ‘83’ के लिए और कंगना रनौत को बेस्‍ट एक्‍ट्रेस फीमेल कैटेगरी में फिल्‍म ‘थलाइवी’ के लिए नॉमिनेट किया गया. इस बात से कंगना नाराज हो गईं और उन्होंने फिल्‍मफेयर को खरी खोटी सुना डाली. 

kangana ranaut

कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर लिखा कि उन्‍होंने साल 2014 से ही फिल्मफेयर को बैन कर दिया है. उन्होंने लिखा, 'मैं 2014 से फिल्मफेयर जैसी अनैतिक, भ्रष्ट और पूरी तरह से अनुचित प्रथाओं से दूर हो गई हूं, लेकिन मुझे इस साल उनके अवॉर्ड इवेंट में भाग लेने के लिए कई फोन आ रहे हैं. वो मुझे 'थलाइवी' के लिए अवॉर्ड देना चाहते हैं. इस तरह की भ्रष्ट प्रथाओं को प्रोत्साहित करना मेरी गरिमा, वर्क वैल्यू के खिलाफ है, इसलिए मैंने फिल्मफेयर पर मुकदमा करने का फैसला किया है.'

इसके बाद फिल्मफेयर ने भी बड़ा कदम उठाया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैगजीन ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया है कि उन्होंने कंगना का नॉमिनेशन ही वापस ले लिया है. मैगजीन ने अपने पोस्ट में कंगना द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है और कहा है कि वो तब भी नॉमिनी को अवॉर्ड देते हैं जब वो फंक्शन में न तो मौजूद हों और न ही कोई परफॉर्मेंस दें. 

बता दें कि कंगना रनौत 5 बार Filmfare Awards जीत चुकी हैं. इसमें से 2 अवॉर्ड फंक्शंस में वो मौजूद ही नहीं थीं.

ये भी पढ़ें: Emergency Teaser: Indira Gandhi के 5 फैसलों ने हिला दिया था देश, Kangana Ranaut की फिल्म में भी दिखेगा ये सब?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement