Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Welcome 3 की शूटिंग से पहले शुरू हुआ विवाद, Fwice ने लगाया फिरोज नाडियाडवाला पर पेमेंट न देने का आरोप

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की फिल्म वेलकम 3(Welcome 3) को लेकर विवाद शुरू हो गया है. फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज के अध्यक्ष ने फिरोज नाडियाडवाला(Firoz Nadiadwala) पर पेमेंट न देने का आरोप लगाया है.

Latest News
Welcome 3 की शूटिंग से पहले शुरू हुआ विवाद, Fwice ने लगाया फिरोज नाडियाडवाला पर पेमेंट न देने का आरोप

welcome 3

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अक्षय कुमार(Akshay Kumar) बीते काफी वक्त से खबरों में है. हाल ही में उनकी रिलीज फिल्म ओएमजी 2(OMG 2) ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. वहीं, हाल ही में उनकी फिल्म वेलकम 3(Welcome 3) का प्रोमो रिलीज हुआ था. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कई कलाकार नजर आने वाले हैं. यह फिल्म वेलकम का थर्ड पार्ट है, जिसका नाम वेलकम टू द जंगल(Welcome to The Jungle) है. फिल्म का प्रोमो रिलीज होने के कुछ दिन बाद वेलकम 3 को लेकर विवाद शुरू हो गया है. 

दरअसल, हाल ही में फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज ने पेमेंट न करने के लिए फिरोज नाडियाडवाला पर आरोप लगाया है और शूटिंग रोकने के लिए कलाकारों के समर्थन का भी अनुरोध किया है. 

फिरोज नाडियाडवाला ने दिए 2 करोड़ रुपये

ईटाइम्स से बातचीत में द फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने कहा कि हमने अक्षय कुमार और दिशा पाटनी समेत फिल्म के बाकी सभी कलाकारों को इस बारे में जानकारी दी है कि फेडरेशन ने इन-कॉरपोरेशन जारी कर दिया है. फिरोज नाडियाडवाला पर पेमेंट में चूक करने का आरोप लगाया है और कहा है कि जब तक टेक्नीशियन का 2 करोड़ बकाया रुपये का भुगतान नहीं हो जाता है, तब तक उन्हें फिल्म की शूटिंग नहीं करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- जवान की सक्सेस पर अक्षय कुमार ने दी शाहरुख खान को बधाई, SRK के जवाब ने जीता फैंस का दिल

साल 2015 से बकाया हैं पैसे

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि फिरोज नाडियाडवाला ने 2015 में वेलकम 2 के टेक्नीशियनों को पेमेंट किया था और ये अमाउंट करीब 4 करोड़ रुपये था, जिसके बाद अब घटकर 2 करोड़ रुपये कर दिया है. हालांकि चेक जमा करने के बाद नाडियाडवाला ने उसकी पेमेंट रोक दी है. 

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar और Tiger Shroff का बड़ा धमाका, Bade Miyan Chote Miyan का पहला लुक रिलीज

शूट की परमिशन नहीं देंगे बीएन तिवारी

बीएन तिवारी ने आगे कहा कि वे फिरोज नाडियाडवाला को तब तक शूटिंग नहीं करने देंगे जब तक वह अपने बकाया पैसे नहीं चुका देते हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 2015 में इन-कॉरपोरेशन जारी किया था. लेकिन अब इसे लागू करेंगे, क्योंकि उन्होंने आखिरकार अपनी अगली फिल्म पर काम शुरू कर दिया है और हम नहीं करेंगे. पेमेंट पूरी होने तक उसे शूट करने की परमिशन नहीं दें. 

ये कलाकार फिल्म वेलकम 3 में आएंगे नजर

आपको बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार के जन्मदिन यानी की 9 सितंबर को वेलकम टू द जंगल का प्रोमो रिलीज किया गया था. इस फिल्म में कई कलाकार नजर आने वाले हैं. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ, संजय दत्त, अरशद वारसी, रवीना टंडन, दिशा पाटनी, जैकलीन फर्नांडीज, लारा दत्ता जैसे कलाकार हैं. फिल्म अगले साल 20 दिसंबर रिलीज होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement