Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आर्मी ऑफिसर बनकर दिग्गज एक्टर के बैंक अकाउंट से उड़ाए नोट, इस फ्रॉड से आप भी रहें सतर्क

अभिनेता Rakesh Bedi ने बताया है कि उनके साथ किस तरह ऑन लाइफ फ्रॉड केस हुआ है. उन्होंने एक राज बताकर लोगों को सतर्क भी किया है.

Latest News
आर्मी ऑफिसर बनकर दिग्गज एक्टर के बैंक अकाउंट से उड़ाए नोट, इस फ्रॉड से आप भी रहें सतर्क

Rakesh Bedi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 'गदर 2' में नजर आए जाने-माने एक्टर राकेश बेदी (Rakesh Bedi) के साथ नए साल पर शॉकिंग साइबर क्राइम (Cyber Crime) के शिकार हो गए हैं. उनके साथ एक ऐसा स्कैम हुआ जिसमें फ्रॉड उनके अकाउंट से हजारों रुपए उड़ा ले गए. एक्टर ने बताया कि फ्रॉड (Online Fraud) करने वालों ने खुद को आर्मी ऑफिसर बताया. इसके बाद एक्टर ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से कर दी है और इसकी जांच की जा रही है. एक्टर ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में पूरी घटना के बारे में बताते हुए आम लोगों को सतर्क रहने की सलाह दी है.

बॉलीवुड से लेकर टीवी शोज तक में नजर आ चुके राकेश बेदी हाल ही में एक फोन स्कैम में फंस गए हैं और उन्हें 75 हजार रुपए का चूना लग गया है. एक्टर ने ईटाइम्स को बताया कि उनके मोबाइल पर एक कॉल आया और सामने वाले शख्स ने खुद को आर्मी ऑफिसर बताया. इस शख्स ने एक्टर के पुणे वाले फ्लैट में दिलचस्पी दिखाई. बातचीत आगे बढ़ी और जब तक एक्टर को एहसास होता तब तक फ्रॉड ने राकेश बेदी के बैंक अकाउंट से 75 हजार रुपए ट्रांसफर कर लिए. ये भी पढ़ें- Cyber Fraud का शिकार हुए थे Annu Kapoor, लाखों की ठगी करने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार

एक्टर ने लोगों को चेताते हुए बताया कि 'ऐसे लोग अक्सर रात में कॉल करते हैं ताकि अगर किसी के साथ धोखाधड़ी हो तो उसे शिकायत दर्ज करने में वक्त लग जाए और तब तक ये लोग अपना काम करके निकल जाएं'. राकेश ने बताया कि उनके पास फ्रॉड करने वाले शख्स की फोटो, बैंक अकाउंट नंबर और ट्रांजेक्शन से जुड़ी डिटेल्स हैं. इस स्कैम पर बात करते हुए राकेश ने कहा कि वो और भी बड़ी मुश्किल में फंस सकते थे लेकिन उन्हें समय पर पता चल गया तो वो बहुत बड़े नुकसान से बच गए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement