Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar 2 Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर दिखा Sunny Deol का दम, तोड़ा पहले दिन का रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़ रुपये

सनी देओल(Sunny Deol) और अमीषा पटेल(Ameesha Patel) स्टारर फिल्म गदर 2(Gadar 2) सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने अपने दूसरे दिन पहले दिन से भी ज्यादा का कलेक्शन किया है.

Latest News
Gadar 2 Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर दिखा Sunny Deol का दम, तोड़ा पहले दिन का रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़ रुपये

Gadar 2 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सनी देओल(Sunny Deol) और अमीषा पटेल(Ameesha Patel) स्टारर फिल्म गदर 2(Gadar 2) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा(Anil Sharma) ने किया है. वहीं, यह फिल्म गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल है. यह सीक्वल 22 साल बाद सिनेमाघरों में आया है. फिल्म का क्रेज शुरुआत से ही देखने को मिल रहा है. यहां तक की इसके ट्रेलर को भी फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. वहीं, फिल्म के रिलीज के बाद से इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फैंस सनी देओल की एक्टिंग और तारा सिंह के पहले वाले जूनून की जमकर तारीफ कर रहे हैं. फिल्म ने अपने पहले दिन बहुत बेहतरीन कलेक्शन किया था, तो आइये जानते हैं गदर 2 ने दूसरे दिन कितने की कमाई की है.

गदर 2 ने अपने पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 40 करोड़ का कलेक्शन किया है. जो कि इस फिल्म के लिए एक बेहतरीन शुरुआत है. इस कलेक्शन के साथ सनी देओल की गदर 2 साल 2023 की सबसे बड़ी बॉलीवुड ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है. वहीं दूसरे दिन के आंकड़े सामने आ गए है. 

ये भी पढ़ें- Gadar 2 के लिए एक साथ आए Sunny Bobby और सौतेली बहन Esha Deol, एक्ट्रेस ने भाई की फिल्म की रखी स्पेशल स्क्रीनिंग

दूसरे दिन की इतने करोड़ की कमाई 

गदर 2 को वीकेंड का भरपूर फायदा मिला है. इस फिल्म ने अपने दूसरे दिन 45 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म के दोनों दिनों का कलेक्शन मिलाकर 85 करोड़ रुपये हो गया है. वहीं, आज संडे है और इस दिन फिल्म की कमाई में और बढ़ोतरी होने की पूरी उम्मीद है. 

ये भी पढ़ें- Gadar 2 के विलेन मनीष वाधवा पर फैंस लुटा रहे हैं जमकर प्यार, पाकिस्तान से भी लोगों ने ढूंढ कर किए कई मैसेज

थिएटर में बजी सीटियां और तालियां

सनी देओल की परफॉर्मेंस की बात की जाए तो, फैंस एक्टर को देख कर दीवाने हो गए हैं. वहीं, सिनेमाघरों के बाहर गदर 2 को लेकर पागलपन और फैंस के अंदर दीवानगी देखने को मिल रही है. इसके साथ ही हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे भी जोरों पर लग रहे हैं. एक्टर के हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे पर थिएटर में जमकर तालियां और सीटियां बजी हैं. 

इन कलाकारों ने दिखाया बेहतरीन प्रदर्शन

सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा फिल्म में चरणजीत के किरदार में पिछली फिल्म की तरह इस बार भी उत्कर्ष शर्मा नजर आए हैं. इसके साथ ही सिमरत कौर और मनीष वाधवा ने भी फिल्म में बेहतरीन एक्ट किया है. मनीष वाधवा ने फिल्म में विलेन का रोल निभाया है. फिल्म के गाने भी लोगों को खासा पसंद आ रहे हैं. वहीं, इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार की ओएमजी 2 रिलीज हुई थी, जिसने अभी तक गदर 2 से काफी कम कमाई की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement