Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar 2 Story: किस किरदार की हो जाएगी मौत? Sunny Deol का ये सीन देखकर फैंस को हुई चिंता

Gadar 2 Story: Sunny Deol और Ameesha Patel की फिल्म रिलीज होने से पहले फिल्म की कहानी को लेकर चर्चाएं हो रही हैं.

Gadar 2 Story: किस किरदार की हो जाएगी मौत? Sunny Deol का ये सीन देखकर फैंस को हुई चिंता

Gadar 2 Story: गदर 2 की कहानी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. किसी की शूटिंग चल रही है तो कोई रिलीज के लिए तैयार हैं. इन सबके बीच हाल ही में सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं. कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का पहला टीजर रिलीज किया गया है, जो फैंस को खूब पसंद आया. वहीं, टीजर के बाद फिल्म की कहानी को लेकर कई तरह की बातें होने लगी हैं. इस टीजर में कुछ सेकेंड्स के एक सीन ने फैंस की चिंता बढ़ा दी है.

क्या थी Sunny Deol Ameesha Patel की पहली फिल्म की कहानी?

2001 में रिलीज हुई फिल्म 'गदर' की कहानी भारत- पाकिस्तान के विभाजन के इर्द- गिर्द घूमती थी. जिसमें पाकिस्तान की सकीना को तारा मुसीबतों से बचाता है और दोनों एक- दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं और शादी कर लेते हैं. फिर सकीना के पाकिस्तानी मां- बाप किस तरह 'प्रेम कथा' में विलेन बनते हैं और तारा किस तरह अपनी पत्नी और बच्चे को एक कर पाता है, इसी पर पूरी कहानी है. वहीं, 2023 में आने वाली फिल्म 'गदर 2' में तारा एक बार फिर से पाकिस्तान जाता दिखाई दे रहा है.

ये भी पढ़ें- Gadar 2 Teaser Released: 'दहेज में लाहौर' लेने आए Sunny Deol, रोंगटे खड़े कर देगा श्मशान का ये सीन

Gadar 2 में फिर Pakistan जाएगा Tara Singh

'गदर 2' के टीजर में दिख रहा है कि तारा पाकिस्तान में जाता है और वहां पर किसी तरह संघर्ष चल रहा होता है. टीजर में कट टू कट कई फाइट और मारपीट के सीन भी दिखाए गए हैं. इसके अलावा एक और सीन है जिसके बाद लोग फिल्म की कहानी का अंदाजा लगाने लगे हैं. इस सीन में सनी देओल जमीन पर बैठकर रोते दिखाई दे रहे हैं और उनके सामने दो लाशें रखी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- इन एक्टर्स ने बढ़ाई रणबीर कपूर की टेंशन, क्या दिग्गजों के आगे टिक पाएगी एनिमल?

Gadar 2 के फैंस को हुई चिंता

इस सीन के बाद फैंस को चिंता हो गई है कि फिल्म का कोई अहम किरदार मरने वाला है. कई लोगों ने दावे करने शुरू कर दिए हैं कि अमीषा पटेल यानी 'सकीना' की मौत हो जाएगी और 'तारा सिंह' अपना आपा खो बैठेगा. वो पाकिस्तान जाकर अपने बेटे और दूसरे हिंदुस्तानियों को सुरक्षित भारत वापस लाने की कोशिश करता दिखाई देगा. हालांकि, लोगों के दावे कितने सच होंगे इसके लिए फिल्म देखने थिएटर जाना पड़ेगा. बता दें कि ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement