Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sunny Deol की Gadar 2 को भारतीय सेना ने दी हरी झंडी, फिल्म को लेकर कही यह बात

सनी देओल(Sunny Deol) और अमीषा पटेल(Ameesha Patel) की फिल्म गदर 2 को भारतीय सेना ने हरी झंडी दिखा दी है.

Sunny Deol की Gadar 2 को भारतीय सेना ने दी हरी झंडी, फिल्म को लेकर कही यह बात

Gadar 2: गदर 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सनी देओल(Sunny Deol) और अमीषा पटेल(Ameesha Patel) की फिल्म गदर का सीक्वल 22 साल बाद आ रहा है. गदर बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. जिसके बाद अब मेकर्स इसका दूसरा पार्ट लेकर आ रहे है. गदर 2 को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म के पहले लुक ने फैंस को काफी इंप्रेस किया था. फैंस ने टीजर पर जमकर प्यार बरसाया था. इतने सालों के बाद भी सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर को लेकर फैंस के प्यार में कोई कमी नहीं है. वहीं, फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर भारतीय सेना के संबंध में एक अपडेट सामने आया है. 

दरअसल. भारत में किसी भी सेना आधारित फिल्म की रिलीज से पहले मिनिस्ट्री ऑफ डिफेंस से नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट लेना बहुत जरूरी है. गदर 2 के निर्माताओं ने फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित की और अधिकारियों से उन्हें जो प्रतिक्रिया मिली वह बेहद अच्छी थीं, जिससे उनका दिल खुश हो गया है. मिनिस्ट्री ऑफ डिफेंस समिति ने न केवल गदर 2 को हरी झंडी दी, बल्कि फिल्म की तारीफ में कई बातें भी कहीं. 

ये भी पढ़ें- Gadar 2 की सकीना ने प्रोडक्शन हाउस पर लगाए गंभीर आरोप, Ameesha Patel ने ट्वीट कर खोले राज

इस कारण फिल्म के सीक्वल में लगे 22 साल

वहीं, ईटाइम्स के साथ एक खास इंटरव्यू में फिल्म के प्रोड्यूसर अनिल शर्मा ने बताया कि सीक्वल के साथ वापस आने में उन्हें इतना समय क्यों लगा. उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ गदर के ब्रांड नाम का इस्तेमाल नहीं करना चाहता था और न ही उस पर सवार होना चाहता था. मैं तारा सिंह और सकीना की एक वास्तविक कहानी चाहता था जो आगे बढ़े. मैंने लगभग 50 कहानियां सुनी होंगी और उन्होंने कोई घंटी नहीं बजाई. 

ये भी पढ़ें- Ameesha Patel ने शेयर किया 'Gadar 2' का स्पॉइलर, सनी देओल के फैंस ने लगा दी क्लास

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी गदर 2, 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल लीड रोल में नजर आएंगे. इसके साथ ही उत्कर्ष शर्मा सनी देओल के बेटे के तौर पर अभिनय करते हुए दिखाई देंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement