Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar 2 के लिए एक साथ आए Sunny Bobby और सौतेली बहन Esha Deol, एक्ट्रेस ने भाई की फिल्म की रखी स्पेशल स्क्रीनिंग

Esha Deol ने भाई Sunny Deol की फिल्म Gadar 2 के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी. इस दौरान Bobby Deol और Ahana Deol भी नजर आए. सभी भाई-बहन को एक साथ देख सभी हैरान रह गए. वहीं फैंस इससे काफी खुश हैं.

Latest News
Gadar 2 के लिए एक साथ आए Sunny Bobby और सौतेली बहन Esha Deol, एक्ट्रेस ने भाई की फिल्म की रखी स्पेशल स्क्रीनिंग

Sunny Deol Esha Ahana Bobby (pc: viral bhayani insta)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म गदर 2 (Gadar 2) को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसके शोज हाउजफुल (Gadar 2 box office collection) हो रहे हैं और लोगों में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है. इसी बीच एक्टर की सौतेली बहन और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल (Esha Deol) भी फिल्म की सक्सेस से काफी खुश हैं. इसके चलते ईशा ने करीबी दोस्तों और परिवार के लिए अपने सौतेले भाई की फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग (Gadar 2 special screening) रखी. इस दौरान सनी और बॉबी भी मौजूद रहे. हालांकि, धर्मेंद्र इस खास मौके पर नजर नहीं आए.

विरल भयानी ने अपने इंस्टा पर एक क्लिप शेयर की जिसमें ईशा देओल को सनी देओल और बॉबी देओल के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. भाई बहन का प्यार देख फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं. ऐसे बहुत कम मौके होते हैं जब धर्मेंद्र के सारे बच्चे एक साथ नजर आए. बीते दिनों सनी देओल के बेटे करण की शादी तक में ईशा नहीं पहुंची थीं. हालांकि इस दौरान धर्मेंद्र और हेमा मालिनी नजर नहीं आए.

देखें Video:

ये भी पढ़ें: Gadar 2 को लेकर लोगों में दिखा गजब का क्रेज, थिएटर्स के बाहर नजर आया Sunny Deol के फैंस का हुजूम, Anil Sharma हुए गदगद

वीडियो में सनी और बॉबी का प्यार देखने को मिला. फिल्म के बाकी कलाकार और कई सेलेब्स भी इस स्पेशल स्क्रीनिंग में नजर आए. इस दौरान ईशा के अलावा उनकी बहन अहाना भी नजर आईं. सभी लोग काफी सिंपल और एलिगेंट अंदाज में पहुंचे थे. 

ये भी पढ़ें: Gadar 2 Box Office Collection Day 1: Sunny deol ने दी प्रभास की आदिपुरुष को भी मात, पहले दिन ही कमा लिए इतने करोड़

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर गदर 2 ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी. पहले दिन इसने 39-40 करोड़ रुपये कमाए. इसके साथ, गदर 2 शाहरुख खान की पठान के बाद साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बन गई है. इसी साल जनवरी में रिलीज हुई 'पठान' ने भारत में पहले दिन 57 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की ओएमजी 2 से टकराई लेकिन उससे आगे निकल गई. कहा जा रहा है कि ओएमजी 2 ने अपने शुरुआती दिन में 9 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement