Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar 2 Teaser Released: 'दहेज में लाहौर' लेने आए Sunny Deol, रोंगटे खड़े कर देगा श्मशान का ये सीन

Gadar 2 Teaser: Sunny Deol की फिल्म 'गदर 2' का टीजर देखकर फैंस हैरान रह गए हैं. इस टीजर के एक सीन को लेकर खूब हलचल मची हुई है.

Gadar 2 Teaser Released: 'दहेज में लाहौर' लेने आए Sunny Deol, रोंगटे खड़े कर देगा श्मशान का ये सीन

Gadar 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2 Teaser Released) को लेकर चर्चाएं तो काफी समय से से है लेकिन अब जाकर इस फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है. इस टीजर में 'तारा सिंह' को ही हाईलाइट किया गया है. डायलॉग्स और कुछ पावरफुल सीन्स के जरिए इस फिल्म की एक झलक दिखाई गई है. इस टीजर में दिखाए गए एक सीन ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है. ये सीन श्मशान पर इमोशनल होते तारा सिंह से जुड़ा है. इसके अलावा टीजर में डायलॉग्स की भी खूब तारीफें हो रही हैं.

'गदर 2' टीजर की शुरुआत होती है एक महिला की आवाज से जो कहती है 'दामाद है वो पाकिस्तान का. उसे नारियल दो, टीका लगाओ. नहीं तो इस बार वो दहेज में लाहौर ले जाएगा'. इस डायलॉग के साथ कई प्रदर्शनकारियों के सीन दिखाए जाते हैं और फिर स्क्रीन पर एंट्री होती है 'तारा सिंह' यानी सनी देओल की. इस टीजर में सनी काले रंग के कपड़ों में नजर आ रहे हैं और उनका हाल कुछ ठीक नहीं लग रहा है. उनके चेहरे से जाहिर है कि वो कुछ सवालों का जवाब ढूंढ़ने और बदला लेने पाकिस्तान आए हैं. टीजर में सनी को हाथ में पहिया उठाकर घुमाते हुए दिखाया गया है. यहां देखें 'गदर 2' का टीजर-

ये भी पढ़ें- इन एक्टर्स ने बढ़ाई रणबीर कपूर की टेंशन, क्या दिग्गजों के आगे टिक पाएगी एनिमल?

इस टीजर के एक सीन को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं. इस सीन में सनी देओल किसी श्मशान में बैठे दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने अपने दोनों हाथ जोड़े हुए हैं और आंखों में आंसू हैं. इस सीन में उनके सामने दो लाशें रखी दिखाई े रही हैं. लोग इस सीन को देखकर कई तरह के कयास लगा रहे हैं. कई लोगों ने पूछा है क्या कि 'क्या तारा सिंह अपने परिवार को खो देखा?'. एक अन्य ने पूछा 'क्या फिल्म में सकीना की मौत हो जाएगी?'. हालांकि, सीन आखिर क्या है, ये तो ट्रेलर या फिल्म में ही देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें- रिलीज से पहले मुश्किलों में पड़ी गदर 2, फिल्म के इस रोमांटिक सीन को लेकर मचा बवाल

बता दें कि ये फिल्म 11 अगस्त 2023 को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल के अलावा उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर, मनीष वाधवा और लव सिन्हा जैसे स्टार्स दिखाई देने वाले हैं. अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कई धमाकेदार एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement