Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar 2 Vs OMG 2: Sunny Deol ने वीकेंड पर की ताबड़तोड़ कमाई, 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई Akshay Kumar की फिल्म

सनी देओल(Sunny Deol) की फिल्म गदर 2(Gadar 2) ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे वीकेंड शानदार कलेक्शन किया है. वहीं, अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की फिल्म ओएमजी 2(Omg 2) 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है.

Latest News
Gadar 2 Vs OMG 2: Sunny Deol ने वीकेंड पर की ताबड़तोड़ कमाई, 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई Akshay Kumar की फिल्म

Gadar 2 Vs OMG 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सनी देओल(Sunny Deol) इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज फिल्म गदर 2(Gadar 2) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वहीं, गदर 2 के साथ अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की फिल्म ओएमजी 2(Omg 2) भी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. शुरुआत से ही दोनों फिल्मों में जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है. हालांकि कमाई के मामले में सनी देओल की गदर 2 पहले दिन से ही आगे चल रही है. ओपनिंग डे पर गदर 2 ने 40 करोड़ की शानदार कमाई की थी. वहीं दोनों फिल्मों को रिलीज हुए 9 दिन बीत चुके हैं और दूसरे वीकेंड की शुरुआत में फिल्मों ने कितनी कमाई की है, आइये जानते हैं इसके बारे में. 

सनी देओल की गदर 2 अपने पहले दिन से ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म को लगातार बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं, थिएटर्स में भी हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगते हुए दिखाई दे रहे हैं. फिल्म ने अपने 8 दिनों में 300 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कर लिया था. अब 9वें दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं और गदर 2 ने शनिवार के दिन भी शानदार कारोबार किया है.

ये भी पढ़ें-  Gadar 2 का कलेक्शन 300 करोड़ पार, 100 करोड़ से कितनी दूर OMG2?

फिल्म ने शनिवार को कमाए इतने करोड़

दरअसल, गदर 2 ने दूसरे वीकेंड पर एक बार से कमाई में उछाल दर्ज किया है. फिल्म ने अपने 9वें दिन 32 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 336 करोड़ हो गई है. वहीं, रविवार के दिन भी गदर 2 की शानदार कमाई की उम्मीद की जा रही है. 

ओएमजी 2 ने की बॉक्स ऑफिस पर वापसी

अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 भी गदर 2 के साथ रिलीज हुई थी. जिसके कारण फिल्म की कमाई पर असर देखा गया था. हालांकि 8वें दिन तक फिल्म ने महज 90 करोड़ का ही कलेक्शन किया था. फिल्म अपने 8 दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा नहीं छू पाई थी. हालांकि अब 9वें दिन के कलेक्शन में ओएमजी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर फिर से वापसी कर ली है.

ये भी पढ़ें- Hema Malini ने देखी सौतेले बेटे Sunny Deol की फिल्म, Gadar 2 पर ड्रीम गर्ल ने दिया रिएक्शन

100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ओएमजी 2

दरअसल, ओएमजी 2 ने अपने 9वें दिन 10.50 करोड़ का कारोबार किया है. जिससे फिल्म की कुल कमाई 101.58 करोड़ हो गई है. फिल्म अब 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. वहीं, रविवार को भी फिल्म के अच्छे कारोबार की उम्मीद की जा रही है. 

दोनों फिल्मों को मिल रहा दर्शकों का प्यार

वहीं, दोनों फिल्मों की तुलना की जाए तो गदर 2 फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर ओएमजी 2 से काफी ज्यादा आगे चल रही है. हालांकि दोनों ही फिल्मों को काफी पसंद किया जा रहा है. जहां सनी देओल की फिल्म देशभक्ति और परिवार के प्यार दिखाती है. वहीं, अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 सेक्स एजुकेशन पर आधारित है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement