Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ghoomer में Abhishek Bachchan की परफॉर्मेंस के दीवाने हुए सितारे, ऐश्वर्या राय से लेकर क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने की तारीफ

अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) और सैयामी खेर(Saiyami Kher) स्टारर फिल्म Ghoomer की बॉलीवुड स्टार से लेकर क्रिकेटर्स ने जमकर तारीफ की है.

Latest News
Ghoomer में Abhishek Bachchan की परफॉर्मेंस के दीवाने हुए सितारे, ऐश्वर्या राय से लेकर क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने की तारीफ

Ghoomer Aishwarya Rai Virendra Sehwag

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) और सैयामी खेर(Saiyami Kher) स्टारर फिल्म Ghoomer 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म का निर्देशन आर बाल्की (R.Balki) ने किया है. यह फिल्म क्रिकेट और उसके जुनून की कहानी है. फिल्म में सैयामी खेर के साथ हुई दुर्घटना में वह अपना एक हाथ खो देती है और उसके बाद बचे हुए एक हाथ से वह भारत के लिए खेलती है. इसके लिए अभिषेक बच्चन कोच बनकर एक्ट्रेस को फिल्म में ट्रेनिंग देते हुए नजर आते हैं. फिल्म के रिलीज होने के बाद से अभिषेक बच्चन, आर बाल्की और एक्ट्रेस सैयामी खेर की जमकर तारीफ हो रही है. कई सितारों ने घूमर को लेकर रिव्यू दिए हैं. आइये जानते हैं इसके बारे में. 

अभिषेक बच्चन के पिता ने अमिताभ बच्चन ने भी उनकी जमकर तारीफ की है. उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा- टी 4741 - अभिषेक मैं यह बात एक पिता के तौर पर कह सकता हूं, हां, लेकिन हां फिल्म इंडस्ट्री के सदस्य के तौर पर भी, जिससे हम दोनों जुड़े हैं. इस छोटी सी उम्र में और इस टाइम में, आपने फिल्म दर फिल्म सबसे बेहतरीन किरदार निभाए हैं. सभी अलग-अलग कंविंसिंग और सक्सेसफुल हैं. 

ये भी पढ़ें- Ghoomer Movie Review: अभिषेक बच्चन और सैयामी ने किया कमाल, जानें कैसे दिल जीत ले गई बाल्कि की फिल्म

पत्नी ऐश्वर्या ने कही ये बात

वहीं, अभिषेक बच्चन की पत्नी और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने भी रिएक्ट किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर घूमर का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अभिषेक बच्चन सैयामी को ट्रेनिंग देते हुए नजर आ रहे हैं कि कैसे घूमेगी किस्मत. वहीं ऐश्वर्या ने कैप्शन में हार्ट इमोज, नजर वाला इमोजी, शाइनिंग स्टार इमोजी लिखा है.  

वीरेंद्र सहवाग ने जमकर की तारीफ

इसके अलावा भारतीय पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी अभिषेक की परफॉर्मेंस और फिल्म को लेकर अपनी राय दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है और कहा है कि - कल मैंने घूमर पिक्चर देखी, बहुत दिनों के बाद क्रिकेटर की पिक्चर देखकर बहुत आनंद आया, क्योंकि इसमें क्रिकेट तो है, मगर इमोशन भी है और स्पोर्ट्स पर्सन की स्ट्रगल क्या होती है, इसका आइडिया भी आ जाएगा आपको. खासकर के किसी भी इंजरी से वापस आना कितना अलग लेवल का स्ट्रगल है ये. मैं वैसे स्पीनर को रिस्पेक्ट नहीं देता हूं लेकिन सैयामी खेर ने जो घूमर डाली है वो लाजवाब है. ये रोल बहुत मुश्किल था लेकिन उन्होंने बखूबी निभाया है. वैसे मैं कोच की भी सुनता नहीं था. मगर अभिषेक बच्चन ने ऐसी एक्टिंग की है कि आपको उनकी बात जरूर सुननी पड़ेगी.  बता दें कि यह वीडियो अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टा पर रिपोस्ट किया है और आभार जताया है. 

ये भी पढ़ें- राजनीति में एंट्री लेंगे Abhishek Bachchan? इस पार्टी का हिस्सा बन लड़ेंगे 2024 का लोकसभा चुनाव

दलेर मेहंदी भी घूमर के हुए कायल
सिंगर दलेर मेहंदी ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर अभिषेक की तारीफ कर पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा- जूनियर बच्चन आप एक अभिनेता के ज्वालामुखी हैं. मैंने घूमर में जो देखा वह बिल्कुल नया है. फीनिक्स की तरह आपका अभिनय उभर कर सामने आया है. इस नए एरा को आपको जीतना है और आपके फैंस को इसे एंजॉय करना है. सैयामी खेर बेहद शानदार प्रदर्शन

इन कलाकारों ने किया एक्ट

वहीं, आपको बता दें कि फिल्म में अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर के अलावा अंगद बेदी भी नजर आए हैं. इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने फिल्म में कैमियो रोल प्ले किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement