Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ghoomer देखने का कर रहे हैं प्लान, मेकर्स ने निकाला धांसू ऑफर, टिकट बुक करने से पहले जरूर जान लें ये बात

Ghoomer Tickets: अभिषेक बच्चन की फिल्म 'घूमर' ने रिलीज के पहले ही दिन काफी तारीफें बटोरी थीं पर इसकी कमाई में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है. वहीं अब मेकर्स ने दर्शकों को थिएटर तक लाने का नया प्लान तैयार किया है.

Latest News
Ghoomer देखने का कर रहे हैं प्लान, मेकर्स ने निकाला धांस�ू ऑफर, टिकट बुक करने से पहले जरूर जान लें ये बात

Ghoomer Tickets

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और सैयामी खेर (Saiyami Kher) स्टारर फिल्म घूमर (Ghoomer) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को क्रिटिक्स से लेकर सेलेब्स से काफी अच्छे रिव्यू मिले हैं. लेकिन 'घूमर' को बॉक्स ऑफिस (Ghoomer box office collection) पर तीन बड़ी फिल्मों गदर 2 (Gadar 2). जेलर (Jailer) और ओएमजी 2 (OMG 2) से कड़ी टक्कर मिली है. ऐसे में अभिषेक बच्चन की इस फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली. वहीं अब लोगों को सिनेमाघरों तक खींचने के लिए मेकर्स ने नया प्लान बनाया है.

अभिषेक बच्चन की घूमर को बेशक अच्छे रिव्यू मिले हैं पर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टिक नहीं पा रही है. इस समय लोगों के सिर पर गदर 2 और ओएमजी 2 का क्रेज चढ़कर बोल रहा है. ऐसे में घूमर को सिनेमाघरों में दर्शक नहीं मिल रहे हैं. वहीं अब इससे निजात पाने के लिए मेकर्स ने नया पैंतरां आजमाया है. 

अब दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने के लिए घूमर के मेकर्स ने एक अनोखा ऑफर निकाला है. फिल्ममेकर्स ने दर्शकों के लिए वीक में फिल्म के टिकट्स पर एक की खरीद पर एक मुफ्त ऑफर की घोषणा की है. इस ऐलान में कहा गया कि दर्शकों को अब फिल्म देखने के लिए खरीदे जाने वाले हर टिकट पर एक टिकट मुफ्त मिलेगा.

ये भी पढ़ें: Sachin Tendulkar के सामने बॉलीवुड की हसीना ने फेंकी ऐसी बॉल, बोले 'मैंने ऐसा शॉट कभी नहीं खेला'

घोषणा में ये भी बताया गया है कि ये ऑफर केवल सीमित समय के लिए होगा और वो भी पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस जैसे मल्टीप्लेक्स में ही ये ऑफर मिलेगा. घूमर में अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर के अलावा शबाना आजमी और अंगद बेदी भी अहम रोल में हैं. 

ये भी पढ़ें: Ghoomer Box Office Collection: Gadar 2 के आगे नहीं टिक पाए Abhishek Bachchan, पहले दिन हुआ बस इतना कलेक्शन

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक घूमर ने अपनी रिलीज के पहले दिन महज 85 लाख का कलेक्शन किया है जो कि काफी कम है. फिल्म ने अब तक महज 4 करोड़ ही कमाए हैं जो कि काफी निराशाजनकर हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement