Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gippy Grewal: कभी टॉयलेट साफ करते थे मशहूर Punjabi Singer, पत्नी ने भी खुशी-खुशी किया संघर्ष

Gippy Grewal ने बताया कि जब वो अपनी पत्नी के साथ कनाडा में रहते थे तो उनकी जिंदगी कितनी मुश्किल थी लेकिन वो फिर भी खुश थे.

Latest News
Gippy Grewal: कभी टॉयलेट साफ करते थे मशहूर Punjabi Singer, पत्नी ने भी खुशी-खुशी किया संघर्ष

Gippy Grewal: गिप्पी ग्रेवाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मशहूर पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) और फिल्ममेकर गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) आज इंडस्ट्री के सबसे बड़े फिल्ममेकर्स (Punjabi Filmmaker) में गिने जाते हैं. वहीं, उन्होंने एक वक्त पर बेहद बुरा दौर भी देखा है. गिप्पी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बयां किया है कि जब वो कनाडा में पत्नी रवनीत कौर के साथ रहने गए थे तो किस तरह मुश्किल से दोनों मिलकर अपना घर चलाते थे. हालांकि, गिप्पी ने ये भी बताया कि वो बेहद कम इनकम और मिनिमल जॉब करते हुए बेहद खुश रहते थे. गिप्पी के मुताबिक उन्होंने कनाडा में वो सभी काम किए जिसे भारत में नीचा करके देखते हैं.

Gippy Grewal ने बताया कैसे थे कनाडा के दिन

गिप्पी ग्रेवाल ने बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत के दौरान बताया कि उन्होंने कनाडा में एक साथ तीन-तीन जॉब किए हैं ताकि वो घर चला सकें लेकिन वो इस पर भी बेहद खुश थे. गिप्पी कहते हैं कि 'ये हमारा दुर्भाग्य है कि हमें ऐसा सिखाया जाता है कि टॉयलेट साफ करना अच्छा काम नहीं है बल्कि छोटा काम है. जब मैं कनाडा में थे तो मैं साफ-साफई का काम करता था जिसमें पोछा लगाना शामिल है. मैं टॉयलेट भी साफ करता था. मुझे ये करना ही था और मुझे ये नॉर्मल भी लगता था'.

ये भी पढ़ें- Bilkis Bano को सिंगर Rabbi Shergill ने दिया मैसेज, बोले- पंजाब के सरदार करेंगे आपकी रक्षा

पत्नी ने भी किया संघर्ष

गिप्पी कहते हैं कि 'मुझे इसमें कुछ गलत नहीं लगता. मुझे अच्छे पैसे मिलते थे और मैं इसे खुशी-खुशी करता था'. गिप्पी बताते हैं कि वो और उनकी पत्नी 4:30 बजे उठते थे ताकि न्यूजपेपर की डिलिवरी कर सकें. उनकी पत्नी को अंधेरे में न्यूज पेपर डिलवरी करने जाने से डर लगता था इसलिए खुद गिप्पी उन्हें ड्राइव करके ले जाते थे.

ये भी पढ़ें- 11 साल की उम्र में घर से भाग गए थे दलेर मेहंदी, ह्यूमन ट्रैफिकिंग केस में जुड़ चुका है नाम

आने वाली है फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो गिप्पी, इन दिनों अपनी अगली फिल्म के प्रमोशन में जी-जान से जुटे हैं, जिसका टाइटल 'हनीमून' है. इस फिल्म में जैसमिन भसीन हीरोइन के तौर पर दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म को अमर प्रीत छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement