Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कनाडा वाले घर पर फायरिंग के बाद Gippy Grewal ने दिया लॉरेंस बिश्नोई को जवाब, Salman Khan संग दोस्ती पर कही ये बात

पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल(Gippy Grewal) के कनाडा वाले घर पर बीते दिनों फायरिंग हुई थी और एक्टर ने अपनी सलमान खान संग दोस्ती पर भी बात की है.

Latest News
कनाडा वाले घर पर फायरिंग के बाद Gippy Grewal ने दिया लॉरेंस बिश्नोई को जवाब, Salman Khan संग दोस्ती पर कही ये बात

Gippy Grewal Salman Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल(Gippy Grewal) इन दिनों खबरों में बने हुए हैं. वह अपने गानों और फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. वहीं, हाल ही में सिंगर के कनाडा वाले घर पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई(Lawrence Bishnoi) ने हमला किया है और इस बात की जानकारी खुद गैंगस्टर ने दी है. जिसके बाद से गिप्पी को लेकर चर्चा हो रही है. वहीं अब एक्टर ने इस पूरे मामले के बारे में खुलकर बात की है. 

दरअसल, लॉरेंस बिश्नोई के द्वारा किए गए इस हमले की पीछे की वजह उन्होंने गिप्पी और सलमान की बढ़ती दोस्ती को बताया है. बिश्नोई ने इस मामले में खुलकर गिप्पी को धमकी देते हुए कहा है कि सलमान के साथ बढ़ती दोस्ती का ये नतीजा है कि उनके घर पर हमला किया गया है. इस मामले को लेकर वहीं, गिप्पी ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ इंटरव्यू में बात की है और उन्होंने गैंगस्टर को जवाब दिया है. 

ये भी पढ़ें- Gippy Grewal: कभी टॉयलेट साफ करते थे मशहूर Punjabi Singer, पत्नी ने भी खुशी-खुशी किया संघर्ष

सलमान खान संग दोस्ती पर बोले गिप्पी

सिंगर एक्टर ने कहा कि वो सलमान खान से बस दो बार मिले हैं और उनके साथ मेरी कोई दोस्ती नहीं है. उन्होंने कहा कि वो मेरी फिल्म मौजां ही मौजां के ट्रेलर लॉन्च के दौरान आए थे, क्योंकि वो मेरे चीफ गेस्ट थे और उन्हें मैंने इनवाइट किया था. इसके साथ ही मैंने उनसे टीवी शो बिग बॉस के सेट पर भी मुलाकात की थी. गिप्पी ने आगे बताया कि मेरे साथ जो कुछ भी हुआ मैं उससे अभी तक हैरान हूं, मैं उन चीजों पर यकीन नहीं कर पा रहा हूं. मुझे इस बात से हैरानी हो रही है कि इन चीजों का गुस्सा मुझ पर क्यों निकाला है. 

गिप्पी ने फायरिंग पर कही ये बात

इस हमले के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने गिप्पी ग्रेवाल और उनके परिवार की सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की थी. सलमान खान ने हालांकि अभी तक इस घटना को लेकर कोई भी रिएक्शन नहीं दिया है. वहीं, अपने घर पर गोलीबार को लेकर बात करते हुए गिप्पी ने कहा कि यह रविवार की सुबह लगभग 12.30 बजे से 1 के बीच में हुआ था. मेरा घर वेस्ट वैंकूवर में है, घटना वहीं पर हुई है. हम समझ नहीं पा रहे हैं कि क्या हुआ है और क्यों हुआ है. यह घटना जब हुई तो मैं हैरान रह गया, क्योंकि मैंने पहले कभी किसी विवाद का सामना नहीं किया था. मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है, इसलिए मैं सोच भी नहीं पाया कि हमले के पीछे कौन हो सकता है. 

ये भी पढ़ें- Koffee With Karan 8: रानी मुखर्जी के आगे चिल्लाए करण जौहर, नाराज काजोल ने दे दी शो छोड़ने की धमकी

लॉरेंस बिश्नोई ने दी गिप्पी को धमकी

आपको बता दें कि इस हमले के बाद लॉरेंस बिश्नोई ने गिप्पी को धमकी दी थी और लिखा था- सलमान खान को बहुत भाई भाई करता है तू, बोल अब बचाए तुझे तेरा भाई. इसके आगे उन्होंने लिखा- तुम्हें वहम है कि दाऊद तुम्हारी मदद करेगा. तुम्हें हमसे कोई नहीं बचा सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement