Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Golmaal 5 के लिए हो जाएं तैयार, Shreyas Talpade ने फिल्म की रिलीज पर दिया बड़ा अपडेट

Shreyas Talpade ने फेमस Golmaal फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म को लेकर बड़ा हिंट दे दिया है. इससे फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. यहां जानें क्या है मामला.

Latest News
Golmaal 5 के लिए हो जाएं तैयार, Shreyas Talpade ने फिल्म की रिलीज पर दिया बड़ा अपडेट

Golmaal 5 update

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) अपने कॉप यूनिवर्स के अलावा 'गोलमाल' फ्रेंचाइजी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. इसी साल 15 अगस्त को उनकी फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) रिलीज होने वाली है जिसकी तैयारी जोरों पर है. इन सबके बीच गोलमाल के अगले पार्ट को लेकर भी आए दिन कयास लगते रहते हैं. रोहित शेट्टी ने पहले पुष्टि कर दी थी कि 'गोलमाल 5' (Golmaal 5) आने वाली है. वहीं अब एक्टर श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) ने इसकी रिलीज डेट को लेकर बड़ा हिंट दे दिया है.

एक्टर श्रेयस तलपड़े ने न्यूज18 को बताया कि उन्हें उम्मीद है कि गोलमाल 5 अगली दिवाली 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. एक्टर ने कहा 'कोविड से ठीक पहले, रोहित और अजय भाई ने घोषणा की थी कि हम जल्द ही गोलमाल 5 की शूटिंग करेंगे पर कोरोना के कारण सब कुछ बर्बाद हो गया. हाल ही में, उन्होंने बयान दिया कि हम गोलमाल 5 बनाएंगे. मुझे उम्मीद है कि हम इसे अगले साल करेंगे और अगली दिवाली पर हमें गोलमाल 5 देखने को मिलेगी.'

'गोलमाल दिल के है करीब'

इस इंटरव्यू में श्रेयस तलपड़े ने बताया कि गोलमाल फिल्म सबके दिल के बहुत करीब है. उन्होंने ने कहा, 'गोलमाल हम सभी के लिए बहुत खास है और हम इसका इंतजार कर रहे हैं.' फिलहाल इस खबर के सामने आते ही फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं.


ये भी पढ़ें: इन 8 सीक्वल फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस जमकर छापे नोट


हिट रही चारों गोलमाल 

'गोलमाल' रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी हिट फ्रेंचाइजी है जो दर्शकों का दिल जीतने में सफल रही. फिल्म में भर भर कर कॉमेडी थी जो आज भी फैंस को खूब पसंद आती है. 'गोलमाल' फ्रेंचाइजी की पहली किस्त ‘गोलमाल फन अनलिमिटिड’ साल 2006 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में शरमन जोशी, तुषार कपूर, अरशद वारसी और अजय देवगन लीड रोल में थे.

वहीं इसके बाद रोहित शेट्टी ने तीन और सीक्वल बनाए, जो 'गोलमाल रिटर्न्स', 'गोलमाल-3' और 'गोलमान अगेन' के नाम से रिलीज किए गए. बॉक्स ऑफिस पर सभी ने अच्छी कमाई की. ऐसे में अब 'गोलमाल 5' का इंतजार है. 


ये भी पढ़ें: साउथ से लेकर बॉलीवुड के इन 10 गानों पर मेकर्स ने पानी की तरह बहाए पैसे


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement