Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

5 हजार रुपये लेकर घर से निकला था ये एक्टर, बॉलीवुड का विलेन बन किया राज, आज है नेशनल हीरो

आज हम बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिसने कोरोना काल में लोगों की काफी मदद की थी. यह एक्टर अपने विलेन रोल के लिए फेमस है, लेकिन कोरोना के बाद लोगों का नेशनल हीरो बन गया था.

Latest News
5 हजार रुपये लेकर घर से निकला था ये एक्टर, बॉलीवुड का विलेन बन किया राज, आज है नेशनल हीरो

Bollywood Actor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सोनू सूद (Sonu Sood) बॉलीवुड के जाने माने एक्टर्स में से एक हैं. वह अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. वहीं, आज एक्टर का जन्मदिन है. एक्टर का अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं. एक्टर का जन्म 30 जुलाई 1973 को मोगा पंजाब में हुआ था. तो जैसा कि आज सोनू सूद का बर्थडे है, तो चलिए जानते हैं उनके बारे में कुछ दिलचस्प बातें हैं.

एक मिडिल क्लास फैमिली में जन्मे सोनू सूद साल 1996 में एक एक्टर बनने का सपना लेकर अपने घर से निकले थे. उस दौरान उनके पास 5500 रुपये थे. पैसों की तंगी के चलते उन्होंने एक्टिंग करियर शुरू करने से पहले मॉडलिंग में हाथ आजमाया था. इसके बाद उन्होंने 1999 में ही तमिल सिनेमा से अपने करियर की शुरुआत की. उन्होंने कल्लाझागर और नेंजिनाइल फिल्म में काम किया. उसके बाद उन्होंने तेलुगु फिल्म हैंड्स अप में काम किया. उसके बाद उन्होंने साल 2002 में हिंदी फिल्म शहीद ए आजम में किया. इसके बाद साल 2005 में फिल्म आशिक बनाया में नजर आए. इस फिल्म से सोनू सूद को काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई. इसके बाद उन्होंने फिल्म दबंग में विलेन का रोल किया और वह विलेन के रोल में भी हिट साबित हुए. इस तरह से एक्टर ने कई फिल्मों में विलेन के तौर पर भी काम किया है. 


यह भी पढ़ें- Sonu Sood ने पंचर की दुकान पर खुद किया टायर रिपेयर, लोकल बिजनेस सपोर्ट करने की लोगों से की अपील


कॉलेज में हुआ प्यार

एक्टर की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो उन्होंने नागपुर से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी. इसी दौरान उनकी मुलाकात सोनाली से हुई और वह उनपर अपना दिल हार बैठे. कुछ साल डेटिंग के बाद साल 1996 में 25 दिसंबर को कपल ने शादी कर ली.


यह भी पढ़ें- यूं मना Sonu Sood का बर्थडे, घर के बाहर जुटी हजारों फैंस की भीड़, एक्टर पर बरसाए गए फूल, देखें वायरल वीडियो


कोरोना काल में सोनू सूद ने की लोगों की मदद

बता दें कि सोनू सूद कोरोना महामारी के दौरान लोगों के लिए मसीहा बनकर उभरे थे. एक्टर ने इस दौरान कई गरीबों की मदद की थी. उन्होंने दूसरे शहरों में फंसे लोगों को अपने घर भिजवाया था, जिसके कारण कोरोना काल में वह लोगों के रियल लाइफ हीरो कहलाए थे. 

जल्द इस फिल्म में नजर आएंगे सोनू

काम को लेकर बात करें, तो वह जल्द ही फिल्म फतेह में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के माध्यम से सोनू सूद डायरेक्शन में कदम रख रहे हैं. यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement