Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Heeramandi के 'ताज' के साथ ऑडिशन के नाम पर हुआ कांड, देने पड़े थे 10,000 रुपये, छलका एक्टर के दर्द

Heeramandi में नवाब ताजदार का रोल निभाकर फेमस हुए एक्टर Taha Shah नेशनल क्रश बन गए हैं. इसी बीच उन्होंने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए काफी कुछ शेयर किया.

Latest News
Heeramandi के 'ताज' के साथ ऑडिशन के नाम पर हुआ कांड, देने पड़े थे 10,000 रुपये, छलका एक्टर के दर्द

 Taha Shah Badussha 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की वेब सीरीज हीरामंडी (Heeramandi) इन दिनों खूब चर्चा में है. इसका हर एक किरदार जमकर लाइमलाइट बटोर रहा है. इसी बीच सीरीज में ताजदार बलोच का रोल निभाने वाले एक्टर ताहा शाह बदुशा (Taha Shah Badussha) भी काफी सुर्खियों में हैं. कई फीमेल फैंस के लिए वो नेशनल क्रश तक बन गए हैं. इसी बीच एक्टर ने कई शॉकिंग खुलासे किए है. उन्होंने अपने स्ट्रगलिंग के दिनों के बारे में खुलकर बात की और बताया कि उन्हें इस रोल के लिए कितने पापड़ बेलने पड़े.

ताहा शाह बदुशा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्म इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों के बारे में बात की और बताया कि कैसे ऑडिशन देने के लिए पैसे देने के बाद भी उनके साथ धोखाधड़ी हुई थी. इंस्टेंट बॉलीवुड के साथ बातचीत में एक्टर ने कहा 'मैं इसे कैमरे पर स्वीकार करता हूं, मैं संपर्क बनाने के लिए पार्टियों में जाता हूं. इससे तुरंत मदद नहीं मिली, लेकिन अब, हर कोई मेरा फोन उठाएगा. मैंने कास्टिंग निर्देशकों को फोन करने की कोशिश की है और छह साल तक उन्होंने फोन नहीं उठाया. मैं हर दिन 40 कॉल करता था'

ताहा ने अपने ऑडिशन के दिनों का एक किस्सा सुनाया और बताया कि कैसे वो 13 घंटे तक लाइन में खड़े रहते थे. हालांकि उन्होंने उस प्रोजेक्ट से खुद को अलग कर लिया क्योंकि उन्हें चार सालों के लिए रोके रखा था. उन्होंने ये भी बताया कि काम पाने की चाहत में उन्हें कई बार ठगा भी गया है. उन्होंने बताया कि वो ऑडिशन के लिए  10,000 दे चुके हैं.


ये भी पढ़ें: Heeramandi की 'लज्जो' बनकर ट्रोल हुईं ये पाकिस्तानी इन्फ्लूएंसर, लोग बोले 'थोड़ा ओवर हो गया'


Heeramandi का सोशल मीडिया पर है बज

हीरामंडी: डायमंड बाजार में कई सितारे नजर आए. इस लिस्ट में सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, संजीदा शेख, शर्मिन सहगल, ताहा शाह, शेखर सुमन, फरदीन खान जैसे स्टार्स का नाम शामिल है. हीरामंडी नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement