Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mahira Khan के बेटे Azlaan की दीवानी हुई Hina Khan, तारीफ में एक्ट्रेस ने कही ये बात

एक्ट्रेस माहिरा खान(Mahira Khan) ने हाल ही में बिजनेसमैन सलीम करीम(Salim Karim) से शादी की है और इस दौरान टीवी एक्ट्रेस हिना खान(Hina Khan) ने माहिरा खान के बेटे अजलान(Azlaan) की तारीफ की है.

Latest News
Mahira Khan के बेटे Azlaan की दीवानी हुई Hina Khan, तारीफ में एक्ट्रेस ने कही ये बात

Hina Khan Mahira Khan Son Azlaan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान की जानी मानी एक्ट्रेस माहिरा खान(Mahira Khan) ने हाल ही में बिजनेसमैन सलीम करीम(Salim Karim)संग शादी की है. इसके बाद बॉलीवुड से लेकर पाकिस्तान के कई कलाकारों एक्ट्रेस को मुबारकबाद दी है. वहीं, हाल ही में टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हिना खान(Hina Khan) ने माहिरा खान के बेटे अजलान(Azlaan) को लेकर बात की है और उन्होंने उसकी तारीफ की है.

दरअसल, हाल ही में हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक पोस्ट किया है. इस दौरान उन्होंने माहिरा खान की शादी का वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ उनका 14 साल का बेटा अजलान नजर आ रहा है. इस दौरान अजलान ने माहिरा का हाथ पकडा हुआ है और साथ में बैठा हुआ दिख रहा है. 

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan की एक्ट्रेस Mahira Khan ने रचाई दूसरी शादी, दुल्हन को देख भावुक हुए दुल्हेराजा

माहिरा के बेटे की हिना ने की तारीफ

हिना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- यह बच्चा, मैं उसके कॉन्फिडेंस से नजरें नहीं हटा पा रहा हूं. वह जानता है कि चाहे कुछ भी हो जाए, उसकी मां उसका साथ कभी नहीं छोड़ेगी. चाहे वह किसी के भी साथ समझौता कर ले, यह जुड़ाव की शक्ति है. वह उसे इतना मजबूत बनाती है. वह पहले उस पर विश्वास करती थी. आप जो बोएंगे वही पाएंगे. यह वीडियो बहुत हार्ट टचिंग और इंस्पिरेशनल है. ब्लेस.

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan संग रोमांटिक फिल्म की वजह से ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस हुईं बाइपोलर डिसऑर्डर की शिकार

दूसरे पोस्ट में हिना ने कही ये बात

वहीं, एक और पोस्ट में उन्होंने लिखा- टूटे हुए और स्केयर्ड अडल्ट की रिपेयर करने की तुलना में स्ट्रॉन्ग बच्चों का निर्माण करना आसान है.एफ डगलस.

महादेव बैटिंग एप में आया हिना खान का नाम

आपको बता दें कि हिना खान का हाल ही में महादेव बैटिंग एप स्कैम मामले में ईडी के द्वारा समन भेजा गया है. इसके साथ ही कॉमेडियन कपिल शर्मा, रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर और हुमा कुरैशी का नाम भी आया है. जिसके बाद इन कलाकारों को समन भेजा गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement