Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Honey Singh ने Tina Thadani संग ब्रेकअप के बाद थामा Nushrratt Bharuccha का हाथ? एक्ट्रेस ने अब जाकर तोड़ी चुप्पी

Honey Singh का गर्लफ्रेंड Tina Thadani संग ब्रेकअप हो गया था और इसके बाद Nushrratt Bharuccha के साथ उनकी डेटिंग की अफवाहें फैली थीं. अब एक्ट्रेस ने इस पर जवाब दिया है.

Honey Singh ने Tina Thadani संग ब्रेकअप के बाद थामा Nushrratt Bharuccha का हाथ? एक्ट्रेस ने अब जाकर तोड़ी चुप्पी

Honey Singh Nushrratt Bharuccha Dating Rumors: हनी सिंह, नुसरत भरूचा डेटिंग अफवाह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जाने- माने रैपर हनी सिंह (Honey Singh) इन दिनों अपनी एल्बम 'हनी 3.0' (Honey 3.0) को लेकर बिजी हैं. इस एल्बम के कुछ गाने रिलीज हो चुके हैं और कुछ अभी रिलीज के लिए बाकी है. वहीं, इस बीच वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं. कुछ दिनों पहले ही ऐसी खबरें आई थीं कि उन्होंने गर्लफ्रेंड टीना थडानी (Tina Thadani) के साथ ब्रेकअप कर लिया है. वहीं, अब उनके ब्रेकअप के बाद एक एक्ट्रेस के साथ हनी सिंह का नाम जुड़ रहा है. ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) हैं.

कैसी फैली Honey Singh Nushrratt Bharuccha Dating की अफवाह

हनी सिंह और नुसरत भरूचा एक- दूसरे के साथ काफी पहले काम भी कर चुके हैं. कुछ दिनों से ऐसी रिपोर्ट्स आ रही थीं कि दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें को हाल ही में एक इवेंट पर हनी सिंह और नुसरत एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आए और इसी इवेंट के बाद से दोनों को लेकर अफवाहें फैलने लगीं. हालांकि, दोनों ने काफी समय तक इन अफवाहों पर चुप्पी साधे रखी. अब नुसरत फाइनली सच्चाई जाहिर कर दी है. नुसरत ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए ये भी कबूला है कि ये पहली बार है जब किसी के साथ उनका नाम जोड़ा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Honey Singh: किडनैपिंग और मारपीट के आरोपों पर रैपर को आया गुस्सा, पोस्ट कर दे डाली धमकी

पहली बार हुआ ऐसा कारनामा

नुसरत ने कहा कि 'आपको पता है क्या? ये मेरी जिंदगी का पहली डेटिंग रूमर है. मैं जहां भी जाती हूं वहां कोई रूमर उड़ता ही नहीं है. ये इसलिए भी हो सकता है कि मैं किसी के साथ कभी रही नहीं हूं'. एक्ट्रेस ने हनी सिंह को डेट करने की अफवाहों पर रिएक्शन देते हुए आगे कहा 'जब ये अफवाह मैंने सुनी तो मुझे हैरानी हुई, मैंने सोचा वाह मुझे लेकर फाइनली अफवाह आ गई. अब जब लोग मुझसे इस पर सवाल पूछते हैं तो मैं भी कह सकती हूं कि मुझे लेकर भी अफवाह फैल चुकी है. मुझे लगता है कि ऐसी बातें करने वाले लोगों के पास काम नहीं होता है और सोचने के लिए बहुत कुछ होता है. तो करते रहो, मुझे कोई परेशानी नहीं है'.

ये भी पढ़ें- Honey Singh Breakup: साल भर भी नहीं चला हनी सिंह और Tina Thadani का रिश्ता, जानें क्यों हुए गर्लफ्रेंड से दूर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement