Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Honey Singh को गैंगस्टर Goldy Brar ने दी जान से मारने की धमकी, आपबीती सुनाते रैपर के चेहरे पर दिखा डर

Honey Singh ने मीडिया के सामने आकर बताया है कि उन्हें गैंगस्टर Goldy Brar ने जान से मारने की धमकी दी है. रैपर ने डिटेल्स शेयर करते हुए डर बयां किया है.

Honey Singh को गैंगस्टर Goldy Brar ने दी जान से मारने की धमकी, आपबीती सुनाते रैपर के चेहरे पर दिखा डर

Honey Singh Death Threat From Goldy Brar: हनी सिंह को गोल्डी बरार से मिली धमकी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Honey Singh Death Threat: मशहूर रैपर हनी सिंह (Honey Singh) को लेकर हाल ही में शॉकिंग खबर आ रही है. हनी ने मीडिया के सामने आकर बताया है कि उन्हें सिद्धू मूसेवाला के हत्यारे गैंगस्टर गोल्डी बरार (Goldy Brar) ने जान से मारने की धमकी दी है. हनी सिंह ने बताया है कि उनके स्टाफ को किस तरह कॉल करके और वॉयस नोट भेजकर धमकाया गया है. कैमरे के सामने आपबीती सुनाते हुए हनी सिंह के चेहरे पर डर साफ नजर आया है. रैपर ने पुलिस से सुरक्षा मांगी है और कहा है कि उन्हें सिर्फ एक ही बात का डर सता रहा है और वो है 'मौत'. रैपर ने बताया है कि उन्होंने इस मामले पर क्या कुछ ऐक्शन लिया है.

Honey Singh के चेहरे पर दिखा डर

हनी सिंह का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो बता रहे हैं कि 'मुझे और मेरे स्टाफ को कॉल आई है. वो लोग गोल्ड बरार का नाम ले रहे हैं. मेरे साथ ये पहली बार हुआ है जिंदगी में और मैं बहुत डरा हुआ है. पूरा परिवार डरा हुआ है. मुझे लोगों से हमेशा बहुत प्यार मिला और ये पहली बार है जब मुझे ऐसी धमकी दी गई है. मुझे सिर्फ एक ही चीज से डर लगता है वो है मौत'.

ये भी पढ़ें- Honey Singh ने Tina Thadani संग ब्रेकअप के बाद थामा Nushrratt Bharuccha का हाथ? एक्ट्रेस ने अब जाकर तोड़ी चुप्पी

विदेश नंबर से आया कॉल

हनी सिंह ने बताया कि उन्हें एक विदेश नंबर से कॉल आया. इसके अलावा कुछ वॉयस नोट भी आए हैं. उन्होंने कहा है कि पुलिस से इस मामले की शिकायत हो गई है और सारे सबूत भी जमा करवा दिए गए हैं. सिंगर का कहना है कि उन्होंने पुलिस सुरक्षा की मांग की है. इसके अलावा उन्होंने कुछ ज्यादा कहने से इनकार कर दिया क्योंकि अभी मामले की जांच की जा रही है. हनी सिंह ने कहा कि पुलिस ने उन्हें इस मामले पर ज्यादा शेयर करने से मना किया है.

ये भी पढ़ें- Honey Singh: किडनैपिंग और मारपीट के आरोपों पर रैपर को आया गुस्सा, पोस्ट कर दे डाली धमकी 

कौन है गोल्डी बरार?

बता दें कि गोल्डी बरार सेलेब्रिटीज को धमकाने और उनकी हत्या के लिए जिम्मेदार गैंगस्टर है. सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में भी उसका नाम सामने आया था. बताया जा रहा था कि गोल्डी ने लॉरेंस बिश्नोई के साथ मिलकर सिद्दू की हत्या की साजिश रची थी. लॉरेंस बिश्नोई, सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुका है, जिसके बाद उनकी सिक्योरिटी बढ़ा दी गई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement