Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hrithik Roshan को Ex-वाइफ Sussanne Khan ने आंखों से किया ऐसा इशारा, वीडियो देख फैंस बोले- ये रिश्ता क्या कहलाता है?

Hrithik Roshan-Sussanne Khan का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों की बॉन्डिंग बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है. वहीं, इस वीडियो में सुजैन की आंखों के इशारे को देखकर हर कोई हैरान रह गया है.

Latest News
Hrithik Roshan को Ex-वाइफ Sussanne Khan ने आंखों से किया ऐसा इशारा, वीडियो देख फैंस बोले- ये रिश्ता क्या कहलाता है?

Hrithik Roshan, Sussanne Khan: ऋतिक रोशन, सुजैन खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक दौर में बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल्स में गिने जाने वाले ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)- सुजैन खान (Sussanne Khan) भले अलग हो चुके हों लेकिन फिर इन दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी है. दोनों मूव ऑन कर चुके हैं और अलग-अलग लोगों को डेट भी कर रहे हैं. हाल ही में ऋतिक और सुजैन को पपराजी ने एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया था और इस दौरान दोनों की शानदार बॉन्डिंग का एक और नजारा देखने को मिला. दोनों ने दूर से एक-दूसरे को ऐसा इशारा किया जिसे देखकर फैंस इंप्रेस हो गए और कमेंट करते हुए ये बोलते दिखे कि ये दोनों आज भी साथ में कितने अच्छे लगते हैं.

दरअसल, ऋतिक रोशन और सुजैन खान हाल ही में अपने कॉमन फ्रेंड्स के साथ लंच पर गए थे. वहीं, इस दौरान जब दोनों रेस्टोरेंट के गेट से बाहर निकले तो पपराजी उनकी तस्वीरें और वीडियो लेते दिखाई दिए. उनके साथ सोनाली बेंद्रे, गोल्डी बहल, गायत्री जोशी और विकास ओबरॉय भी मौजूद थे. ऋतिक सभी को बाय कर रहे थे लेकिन सुजैन ने निकलने से पहले ऋतिक की पीठ पर टैप करते हुए बताया कि वो निकल रही हैं. इस पर ऋतिक ने भी सुजैन की ओर देखा और दोनों के बीच इशारों-इशारों में बातें होने लगीं.

ये भी पढ़ें- धमाकेदार अंदाज में लौटे Hrithik Roshan-Saif Ali Khan, रिलीज हुआ टीजर 'विक्रम वेधा' का टीजर

वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह सुजैन को अलग गाड़ी में जाते देख ऋतिक इशारों में उन्हें एक ही गाड़ी में चलने को कहते हैं. वहीं, इसके बाद सुजैन भी आंखों के इशारे से कहती है कि ऋतिक उन्हें दूसरी गाड़ी में ही जाने दें. इस वीडियो से जाहिर है कि दोनों के बीच कितना गहरा रिश्ता है. यही वजह है कि दोनों एक-दूसरे के आंखों के इशारे भी समझ जाते हैं.

ये भी पढ़ें- 'करोड़ों लेकर भी विजय सेतुपति को कॉपी नहीं कर पाए ऋतिक रोशन', फैंस लगा रहे हैं इल्जाम

वीडियो में ऋतिक और सुजैन की बॉन्डिंग देखकर फैंस हैरान हैं और कहते दिखाई दे रहे हैं कि अलग होने के बाद भी दोनों साथ में कितने अच्छे लगते हैं. दोनों के इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है, दोनों साथ में अच्छे लगते थे. ये रिश्ता क्या कहलाता है'. वहीं, एक अन्य ने लिखा 'असल जिंदगी में ये सब नहीं चलता. इतना प्यार है फिर भी दोनों अलग-अलग क्यों हो गए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement