Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hrithik Roshan ने सुनाई Kangana Ranaut संग अपनी लवस्टोरी... फोटो भी दिखाई, जानें किस सेलेब ने किया ये दावा

Hrithik Roshan (ऋतिक रोशन) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रिश्ते को लेकर पुरानी कॉन्ट्रवर्सी एक बार फिर से चर्चाओं में आ गई है. हाल ही में एक सेलेब्रिटी ने दावा किया है ऋतिक ने खुद उन्हें अपनी लवस्टोरी के बारे में सारी बातें खुलकर बताई हैं.

Latest News
Hrithik Roshan ने सुनाई Kangana Ranaut संग अपनी लवस्टोरी... फोटो भी दिखाई, जानें किस सेलेब ने किया ये दावा

Hrithik Roshan, Kangana Ranaut: ऋतिक रोशन, कंगना रनौत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक वक्त पर एक-दूसरे को सीक्रेटली डेट कर चुके हैं. काफी समय पहले कंगना रनौत ने दावा किया था कि ऋतिक उनसे शादी का वादा कर चुके थे. हालांकि, ऋतिक ने इन सभी दावों से हमेशा साफ इनकार किया है. वहीं, अब एक मशहूर सेलेब्रिटी ने सोशल मीडिया पर सबके सामने कहा है कि ऋतिक ने खुद उन्हें घर पर बुलाया था और कंगना के साथ अपनी लव स्टोरी सुनाई (Hrithik Roshan Kangana Ranaut Love Story). सिर्फ यही नहीं ऋतिक ने उन्हें कंगना के साथ अपनी तस्वीरें भी दिखाई थीं.

दरअसल, खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले पूर्व अभिनेता कमाल राशिद खान (Kamaal R. Khan) यानी केआरके (KRK) ने चौंकाने वाला दावा किया है. उन्होंने ऋतिक रोशन की पर्सनल लाइफ को लेकर शॉकिंग दावा किया है. ये दावा केआरके ने विक्रम वेधा पर अपना रिव्यू साझा करते हुए किया है. केआरके का कहना है कि ऋतिक रोशन ने एक बार उन्हें घर बुलाया था और यहां उन्होंने कंगना रनौत के साथ अपनी लव-स्टोरी पर खुलकर बात की थी. सिर्फ यही नहीं उन्हें बढ़िया-बढ़िया फोटोज भी दिखाई थीं.

ये भी पढ़ें- 'करोड़ों लेकर भी विजय सेतुपति को कॉपी नहीं कर पाए ऋतिक रोशन', फैंस लगा रहे हैं इल्जाम

केआरके ने पोस्ट करते हुए लिखा- 'विक्रम वेधा का टीजर रिलीज हो गया है. इस टीजर में एक सीन है, जिसमें सैफ अली खान और ऋतिक रोशन आमने-सामने बैठे हैं. सैफ अली खान, करीना कपूर खान के पति हैं. ये वही सैफ अली खान हैं, जिनकी पत्नी करीना ने कहा था कि अगर हमारी फिल्में पसंद नहीं हैं तो मत देखिए'.

ये भी पढ़ें- धमाकेदार अंदाज में लौटे Hrithik Roshan-Saif Ali Khan, रिलीज हुआ टीजर 'विक्रम वेधा' का टीजर

ऋतिक के बारे में केआरके ने कहा- 'कब तक आप अपनी झूठी कहानी सुनाते रहोगे, कभी तो अपनी असली कहानी सुनाओ, अपनी और कंगना रनौत वाली. अरे-अरे मैं तो भूल ही गया था. कंगना के साथ अपनी कहानी तो आपने मुझे अपने घर बुलाकर सुनाई थी. यही नहीं, आपने तो मुझे अपनी और कंगना की बढ़िया फोटोज भी दिखाई थीं. इसके बारे में मैं आपको कभी और जरूर बताऊंगा'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement