Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Busan International Film Festival 2024 के लिए चुनी गई Huma Qureshi की ये फिल्म, एक्ट्रेस ने दी जानकारी

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की आने वाली बयान (Bayaan) को कोरिया में 2024 बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (Busan International Film Festival 2024) में एशियन प्रोजेक्ट मार्केट के लिए चुना गया है.

Latest News
Busan International Film Festival 2024 के लिए चुनी गई Huma Qureshi की ये फिल्म, एक्ट्रेस ने दी जानकारी

Bayaan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बयान (Bayaan) की शूटिंग जारी है. इस फिल्म का निर्देशन विकास रंजन  ने किया है. फिल्म को रिलीज में फिलहाल टाइम है. वहीं, हाल ही में हुमा कुरैशी की आने वाली इस फिल्म को कोरिया में 2024 बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (Busan International Film Festival 2024) में एशियन प्रोजेक्ट मार्केट के लिए चुना गया है. जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

दरअसल, हुमा कुरैशी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी आने वाली फिल्म बयान को बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2024 के लिए चुना गया है. इस फिल्म की जानकारी को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- हमारी फिल्म बयान (जो कि फिलहाल प्रोडक्शन में है) को बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल कोरिया में एशियन प्रोजेक्ट मार्केट 2024 एडिशन के लिए सिलेक्टिड 30 प्रोजेक्ट में एक से एक है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq)


यह भी पढ़ें- Bollywood फिल्मों से तौबा कर चुके हैं ये Pakistani सितारे


इन दिग्गजों ने मिलकर तैयार की फिल्म

आने वाली फिल्म का निर्देशन विकास रंजन मिश्रा ने किया है और शिलादित्य बोरा द्वारा अपने बैनर प्लाटून वन फिल्म्स, मधु शर्मा द्वारा अपने बैनर समिट स्टूडियोज, कुणाल कुमार और अंशुमान सिंह द्वारा निर्मित है. हुमा कुरैशी की इस फिल्म को ह्यूबर्ट बाल्स फंड से भी समर्थन मिला है और इसे फिल्म इंडिपेंडेंट के ग्लोबल मीडिया मेकर्स प्रोग्राम के हिस्से के रूप में एलए रेजीडेंसी में विकसित किया गया है. 

एलए रेजीडेंसी में अपने समय के दौरान, निर्देशक मिश्रा को इंडस्ट्री के दिग्गज क्रेग माजिन के साथ सहयोग करने और लेखक जेफ स्टॉकवेल और स्टोरी एडिटर रूथ एटकिंसन से अलग अनुभव प्राप्त करने का मौका मिला है.


यह भी पढ़ें- Bollywood में होता है हिंदू मुस्लिम? ऐसा सवाल सुनकर Huma Qureshi को आया गुस्सा, दिया ये जवाब


बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल से बयान को मिलेगा ग्लोबल स्टेज

बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए बयान का चयन प्रोजेक्ट के लिए एक ग्लोबल स्टेज देगा, जिससे इसे इंडस्ट्री के लीडर्स, संभावित भागीदारों और व्यापक दर्शकों के साथ जुड़ने की मौका मिलेगा.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement