Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dhanush और Aishwarya के तलाक पर आया ये बड़ा अपडेट, जानें क्या टूट गई 18 सालों की शादी?

Dhanush और Aishwarya Rajinikanth की शादी टूटने की खबरें काफी समय से चल रही हैं. वहीं, अब उनके Divorce को लेकर एक बड़ा दावा किया जा रहा है.

Latest News
Dhanush और Aishwarya के तलाक पर आया ये बड़ा अपडेट, जानें क्या टूट गई 18 सालों की शादी?

Dhanush Aishwarya Rajinikanth Divorce: धनुष ऐश्वर्या तलाक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मशहूर एक्टर धनुष (Dhanush) इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. उन्होंने अपनी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikanth) के साथ मिलकर शादी को बचाने की बहुत कोशिश की थी लेकिन आखिरकार दोनों ने तलाक (Dhanush Aishwarya Divorce) लेने का फैसला कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि धनुष और ऐश्वर्या अलग रह रहे हैं और अब दोनों ने तलाक की अर्जी दायर कर दी है. दोनों के इस फैसले को लेकर एक करीबी शख्स ने बड़ा अपडेट शेयर किया है लेकिन अभी तक धनुष-ऐश्वर्या में से किसी ने इन खबरों पर रिएक्शन नहीं दिया है.

धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने एक वक्त पर अपनी शादी पर काम करने का फैसला किया था लेकिन फिर उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा था कि वो अलग हो रहे हैं. धनुष और ऐश्वर्या पिछले 2 सालों से अलग रह रहे हैं. इंडिया टुडे की रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने चेन्नई फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दायर कर दी है. दोनों ने आपसी सहमति से तलाक लेने का फैसला किया है. दोनों अलग रहते हुए भी अपने बेटों की पेरेंटिंग एक साथ करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या और धनुष दोनों ही इस फैसले सोच समझ और परिवार के साथ मिलकर ये बड़ा कदम उठाया है.


ये भी पढ़ें- Dhanush के बेटे ने बाइक चलाते हुए तोड़ा ये नियम, पुलिस ने लिया एक्शन


दोनों की 18 साल की शादी टूटने की खबरों से फैंस काफी दुखी नजर आ रहे हैं. धनुष और ऐश्वर्या की 2004 में शादी हुई थी. तब धनुष 21 साल और ऐश्वर्या 23 साल की थीं. दोनों अब दो बेटों यात्रा और लिंगा के पेरेंट्स हैं. बताया जा रहा है कि दोनों ने अलग होने के बाद पूरा ध्यान बच्चों और करियर पर झोंकने का फैसला किया है. ऐश्वर्या ने 'लाल सलाम' से निर्देशन में वापसी कर ली है और धनुष अपनी फिल्म 'रायण' को लेकर बिजी हैं. धनुष की लिस्ट में कई एक्टिंग और डायरेक्शन प्रोजेक्ट्स शामिल हैं.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement