Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Huma Qureshi ने Anurag Kashyap पर लगाया गाना चोरी करने का इल्जाम, जानें आखिर क्या है माजरा

Huma Qureshi को पहला ब्रेक देने वाले Anurag Kashyap ही थे, पर अब एक्ट्रेस ने उनके खिलाफ मुकदमा दायर करने का मन बना लिया है. पढ़ें पूरी मामला .

Latest News
Huma Qureshi ने Anurag Kashyap पर लगाया गाना चोरी करने का इल्जाम, जानें आखिर क्या है माजरा

Huma Qureshi Anurag Kashyap

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Huma Qureshi: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) को अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपनी फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर (Gangs of Wasseypur) में पहला ब्रेक दिया था. साल 2012 में रिलीज हुई ये फिल्म सुपरहिट रही और एक्ट्रेस की किस्मत भी चमक गई. हालांकि अब खबर आ रही है कि एक्ट्रेस अनुराग कश्यप के खिलाफ केस दर्ज कराने जा रही हैं. अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर हुमा ने एक वीडियो क्लिप शेयर की जिसमें वो कहती हैं कि वह कंपोजर अमित त्रिवेदी (Amit Trivedi) और अनुराग पर उनका गाना चुराने के लिए "मुकदमा" कर रही हैं. चलिए आगे आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला. 

हुमा कुरैशी और फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. हुमा ने हाल ही में अनुराग की अपकमिंग फिल्म ऑलमोस्ट प्यार विथ डीजे मोहब्बत (Almost Pyaar With DJ Mohabbat) का एक क्लिप शेयर किया था और लिखा था, "मैं अमित त्रिवेदी और अनुराग कश्यप पर मेरा गाना चुराने का मुकदमा कर रही हूं."

huma

इसके बाद अनुराग ने इंस्टाग्राम स्टोरीज को फिर से शेयर कर लिखा, "हाहाहा और इसे कभी रिलीज नहीं करना." इससे साफ जाहिर है कि दोनों मजाक कर रहे हैं. हालांकि इस खबर से पहले तो लोग काफी शॉक हो गए थे. 

ये भी पढ़ें: Huma Qureshi: जब एक एड ने बदल दी थी हुमा कुरैशी की किस्मत, जानें 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में कैसे मिला रोल?

बता दें कि अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में बनी फिल्म Almost Pyaar With DJ Mohabbat में अलाया एफ और करण मेहता हैं. यह एक बॉलीवुड रोमांस ड्रामा फिल्म है.

ये भी पढ़ें: Anurag Kashyap अपनी दोनों पूर्व पत्नियों से रखते हैं ऐसा रिलेशन, तस्वीर सामने आई तो लोगों को हुआ अहसास

बतौर एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में की थी. वो पहली बार फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में नजर आई थीं. डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने उन्हें एक एड फिल्म में देखा था और तय कर लिया था कि हुमा उनकी फिल्म की हीरोइन बनेंगी. इस फिल्म में हुमा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट नजर आई थीं. पहली फिल्म में ही उन्हें लोगों ने ऐसा पसंद किया कि उन्होंने डायन, बदलापुर, जॉली एलएलबी 2 और काला सहित कई सुपरहिट फिल्में दे डाली हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement