Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'ना मैं सेक्सी हूं ना मुझमें शर्म है', बॉलीवुड की इस सुपरस्टार एक्ट्रेस ने खुद के बारे में क्यों कही ऐसी बात

Lust Stories 2 जैसी बोल्ड सीन से भरी Web Series में नजर आने वाली एक एक्ट्रेस ने अपने बारे में कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे सनकर हर कोई हैरान रह गया है.

'ना मैं सेक्सी हूं ना मुझमें शर्म है', बॉलीवुड की इस सुपरस्टार एक्ट्रेस ने खुद के बारे में क्यों कही ऐसी बात

Lust Stories 2 Actress Kajol: लस्ट स्टोरीज 2 एक्ट्रेस काजोल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों आने वाली कई बड़ी वेब सीरीज के बीच 'लस्ट स्टोरीज 2' (Lust Stories 2) को लेकर खूब चर्चाएं हैं. इस वेब सीरीज में बोल्डनेस से भरी कुछ छोटी- छोटी कहानियां देखने को मिलने वाली हैं, जिसमें कई मशहूर कलाकार नजर आएंगे. इस सीरीज से जुड़ी एक सुपरस्टार एक्ट्रेस ने सीरीज के प्रमोशनल इंटरव्यू पर कुछ ऐसा कह डाला है, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. उन्होंने खुद के बारे में ही कहा कि वो 'ना तो सेक्सी हैं और ना ही शर्म करती हैं'. ये एक्ट्रेस अपनी बेबाकी के लिए पहचानी जाती हैं लेकिन अपने बारे में उन्होंने पहली बार ऐसा कुछ कहा है.

कौन हैं ये एक्ट्रेस?

'लस्ट स्टोरीज 2' में सबसे ज्यादा चर्चाएं लव बर्ड्स तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा लूट रहे हैं लेकिन ये पहली बार है जब काजोल इस तरह की सीरीज से जुड़ने जा रही हैं और अपने बारे में शॉकिंग बात बोलने वाली एक्ट्रेस काजोल ही हैं. काजोल ने हाल ही में रेडियो नशा को दिए अपने इंटरव्यू में काजोल ने सैफ अली खान के साथ अपनी फिल्म 'दिल्लगी' के गाने 'होठों पे बस तेरा नाम है' को लेकर बात कर रही थीं.

ये भी पढ़ें- Kajol पर टूटी जिंदगी की सबसे बड़ी मुसीबत, डिलीट कर डाले सारे पोस्ट, इंटरनेट पर मचा हंगामा

क्यों कही ये शॉकिंग बात?

 

उन्होंने बताया कि इस गाने को सेक्सी अंदाज में शूट किया जाना था और इसे सरोज खान डायरेक्ट कर रही थीं. काजोल का कहना है कि सेक्सी दिखने के बजाए वो हर सीन में अपनी हंसी रोक ही नहीं पा रही थीं, जिसके लिए उन्हें सरोज से डांट भी खानी पड़ी थी. काजोल कहती हैं कि 'दो शब्द हैं एक सेक्सी और दूसरा शर्म, ये दोनों ही मुझमें नहीं हैं'. ये कहते हुए काजोल जोर से हंस पड़ी.

ये भी पढ़ें- Lust Stories 2 का धमाकेदार टीजर रिलीज, Tamanna और Vijay Verma के इंटीमेट सीन ने लूटी लाइमलाइट

Lust Stories 2 में करेंगी धमाका

एक्ट्रेस ने अपना एक्टिंग सीक्रेट शेयर करते हुए बताया कि उन्हें शर्माना नहीं आता लेकिन अगर डायरेक्टर बता दे कि शर्माते हुए चेहरे पर हाव भाव कैसे होते हैं तो वो आराम से कर लेती हैं. बता दें कि 'लस्ट स्टोरीज' के सीजन 2 में काजोल अभिनेता कुमुद मिश्रा के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी. ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर 29 जून 2023 को रिलीज होने वाली है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement