Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tiger Shroff और Varun Dhawan नहीं इस स्टार किड के एब्स देख क्रेजी हुए फैंस, शर्टलेस होकर यूं फ्लॉन्ट की बॉडी, वीडियो वायरल

Saif Ali Khan के बड़े बेटे Ibrahim Ali khan का एक वीडियो सामने आया है जिसे देख उनकी फीमेल फॉलोइंग में जरूर इजाफा हो जाएगा. इस क्लिप में इब्राहिम शर्टलेस होकर अपने एब्स फ्लॉन्ट करते नजर आए.

Tiger Shroff और Varun Dhawan नहीं इस स्टार किड के एब्स देख क्रेजी हुए फैंस, शर्टल��ेस होकर यूं फ्लॉन्ट की बॉडी, वीडियो वायरल

Varun Dhawan Tiger Shroff वरुण धवन टाइगर श्रॉफ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) भले ही लाइम लाइट से दूर रहना पसंद करते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है. यही कारण है कि इब्राहिम का कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है. हाल ही में इब्राहिम का एक लेटेस्ट वीडियो जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है. इसमें इब्राहिम शर्टलेस (Ibrahim Ali Khan Shirtless) होकर अपने एब्स फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं. लोगों को उनकी बॉडी काफी पसंद आ रही है. 

सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान के शर्टलेस वीडियो ने इंटरनेट पर आग लगा दी है. हाल ही में स्टार किड को मुंबई के एक स्पोर्ट्स क्लब में फुटबॉल खेलते देखा गया. इस दौरान हो वो शर्टलेस होकर अपने टोन्ड सिक्स-पैक एब्स दिखाते नजर आए. इंस्टाग्राम पर पपराजी अकाउंट विरल भयानी ने वीडियो शेयर किया है. क्लिप में, उन्हें व्हाइट टी-शर्ट पहने हुए अपने टोन्ड सिक्स-पैक एब्स दिखाते हुए देखा जा सकता है. 

ये भी पढ़ें: रूमर्ड लव बर्ड Palak Tiwari और Ibrahim Ali Khan पीवीआर के बार हुए स्पॉट, ब्लैक आउटफिट में की ट्विनिंग

जैसे ही इब्राहिम का वीडियो सामने आया लोगों ने कमेंट कर उनकी तारीफ करनी शुरू कर दी. एक ने लिखा 'सैफ अली खान 2.0.' एक और यूजर ने लिखा 'यंग सैफ.'

ये भी पढ़ें: 'Ibrahim भाई जिप बंद करना भूल गए', Oops Moment पर ट्रोल हुए Saif Ali Khan के लाडले, Kareena से हुई गलती?

आपको बता दें कि इब्राहिम ने एक्टिंग में कदम नहीं रखा है पर वो करण जौहर की रोमांटिक कॉमेडी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम कर चुके हैं. ये फिल्म 28 जुलाई को रिलीज हुई जिसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन नजर आए.

पलक तिवारी को कर रहे हैं डेट?

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान की डेटिंग की अफवाहें काफी चल रही हैं. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है. हालांकि पलक ने एक इंटरव्यू के दौरान इब्राहिम अली खान साथ डेटिंग की अफवाहों के बारे में बात की थी. और कहा था कि वो बस अच्छे दोस्त हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement