Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बॉलीवुड में डेब्यू से पहले Ibrahim Ali Khan के हाथ लगी एक और फिल्म, इस डायरेक्टर संग करेंगे काम

सैफ अली खान(Saif Ali Khan) और अमृता सिंह(Amrita Singh) की बेटे इब्राहिम अली खान(Ibrahim Ali Khan) को लेकर खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड में डेब्यू से पहले उन्हें एक और फिल्म का ऑफर मिला है.

Latest News
बॉलीवुड में डेब्यू से पहले Ibrahim Ali Khan के हाथ लगी एक और फिल्म, इस डायरेक्टर संग करेंगे काम

Ibrahim Ali Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सैफ अली खान(Saif Ali Khan) और अमृता सिंह(Amrita Singh) की बेटे इब्राहिम अली खान(Ibrahim Ali Khan) अक्सर ही चर्चा में रहते हैं. इब्राहिम को कई बार श्वेता तिवारी(Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी(Palak Tiwari) संग स्पॉट किया गया है. जिसके कारण वह खबरों में छाए रहते हैं. वहीं, हाल ही में इब्राहिम को सनी देओल(Sunny Deol) की गदर 2(Gadar 2) की सक्सेस पार्टी बहन सारा अली खान(Sara Ali Khan) के साथ देखा गया था. सभी जानते हैं इब्राहिम सारा की तरह जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाले हैं. इस बीच उनकी दूसरी फिल्म को लेकर अपडेट सामने आया है.

दरअसल, बताया जा रहा है कि बॉलीवुड में डेब्यू से पहले इब्राहिम अली खान के हाथों एक और बड़ा प्रोजेक्ट लगा है. जानकारी के मुताबिक दिनेश विजन की मैडॉक फिल्म्स में नजर आएंगे. यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म होगी, जिसका निर्देशन कुणाल देशमुख करेंगे. फिल्म का नाम दिलेर बताया जा रहा है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक इब्राहिम अली खान को फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आ गई है और उन्होंने इसके लिए हां कर दी है. बताया जा रहा है कि फिल्म काफी रोमांटिक है, इसकी स्टोरी और म्यूजिक दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब रहेगी. इब्राहिम जल्द ही इस फिल्म को साइन कर सकते हैं. हालांकि अभी तक इसको लेकर ऑफिशियली इब्राहिम या फिर निर्देशक ने कोई अनाउंसमेंट नहीं की है.

ये भी पढ़ें- रूमर्ड लव बर्ड Palak Tiwari और Ibrahim Ali Khan पीवीआर के बार हुए स्पॉट, ब्लैक आउटफिट में की ट्विनिंग

इस फिल्म से करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू

बता दें कि बीते काफी वक्त से खबरों आ रही थीं कि इबाहिम जल्द ही मलयालम फिल्म हृदयम  के हिंदी सरजमीन से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करेंगे. फिल्म का डायरेक्शन रिपोर्ट्स के अनुसार कायोज ईरानी कर रहे हैं. फिल्म में इब्राहिम के अलावा कई बड़े कलाकार, जैसे काजोल, पृथ्वीराज सुकुमारन और राजेश शर्मा शामिल हैं. 

ये भी पढ़ें- Saif Ali Khan के शहजादे को लांच करेंगे Karan Johar, इस फिल्म से होगा 'इब्राहिम अली खान' का डेब्यू

इस फिल्म में किया असिस्टेंट डायरेक्टर का काम

आपको बता दें कि इब्राहिम अली खान ने हाल ही में फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था. बात की जाए फिल्म की तो यह बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी और फिल्म ने सिनेमाघरों में 300 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कर लिया है. इसके साथ ही इब्राहिम को लेकर बात की जाए तो वह सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं और कई बार पैपराजी के कैमरे में कैद होते हुए नजर आए हैं. फिलहाल फैंस को उनके बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर काफी इंतजार है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement