Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्रेग्नेंट Ileana D'Cruz ने बॉयफ्रेंड संग पहली बार शेयर की तस्वीर, पोस्ट कर बांधे तारीफों के पुल

इलियाना डिक्रूज(Ileana DCruz) ने बॉयफ्रेंड संग इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है.

प्रेग्नेंट Ileana D'Cruz ने बॉयफ्रेंड संग पहली बार शेयर की तस्वीर, पोस्ट कर बांधे तारीफों के पुल

Ileana DCruz: इलियाना डिक्रूज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इलियाना डिक्रूज(Ileana DCruz) बीते काफी दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने कुछ वक्त पहले ही सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर अनाउंसमेंट की थीं. उस पोस्ट के बाद एक्ट्रेस के होने वाले बच्चे के पिता को लेकर यूजर्स ने काफी सवाल किए थे. हालांकि एक्ट्रेस ने किसी पर भी कोई रिएक्शन नहीं दिया था. वहीं अब इलियाना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर उस शख्स के बारे में जानकारी दी है.

दरअसल, हाल ही में इंस्टाग्राम पर इलियाना ने एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में उन्होंने मिस्ट्री मैन की एक झलक दिखाई है. हालांकि इस तस्वीर में कुछ भी साफ तौर पर दिखाई नहीं दे रहा है. फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- गर्भवती होना एक खूबसूरत खूबसूरत आशीर्वाद है, मुझे नहीं लगता था कि मैं इतनी भाग्यशाली हो पाउंगी कि कभी ऐसा कुछ अनुभव कर सकूं. इसलिए मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मानती हूं, कि मैं इस सफर पर हूं. 

ये भी पढ़ें- Ileana D'Cruz से फैन ने वर्जिनिटी पर पूछा था भद्दा सवाल, एक्ट्रेस ने मुंहतोड़ जवाब देकर यूं की बोलती बंद

प्रेग्नेंसी को बताया कठिन और खुशी का पल

उन्होंने आगे लिखा- मैं यह बताना भी शुरू नहीं कर सकती कि अपने अंदर एक लाइफ को बढ़ते हुए महसूस करना कितना प्यारा है. ज्यादातर दिनों में मैं बस अपने बंप गोइंग को देखकर खुश हो जाती हूं, मैं आपसे जल्द ही मिलने वाली हूं और फिर कुछ दिन ऐसे होते हैं जो बहुत कठिन होते हैं. इसलिए कोशिश कर रही हूं. सब कुछ खा रही हूं. और कुछ चीजें निराशाजनक भी लगती हैं. 

बॉयफ्रेंड की तारीफों के बांधे पुल

अपनी प्रेग्नेंसी के सफर के बारे में बात करने के बाद उन्होंने मिस्ट्री मैन को लेकर भी कुछ बातें शेयर की हैं. उन्होंने लिखा- और जिस दिन मैं खुद पर ध्यान देना भूल जाती हूं, यह प्यारा आदमी मेरी चट्टान बना रहता है, उसने मुझे पकड़ लिया जब उसने महसूस किया कि मैं टूटना शुरू कर रही हूं. और आंसू पोछ देता है, मुझे हंसाने के लिए जोक्स क्रेक करता है और उस पल में मुझे गले लगा लेता है, जब उसे पता है कि मुझे बस यही चाहिए. उसके बाद सब कुछ इतना कठिन नहीं लगता है. 

ये भी पढ़ें- Ileana D'cruz Bikini Photos: बेहद बोल्ड हैं Katrina Kaif की 'भाभी', इस तस्वीर ने इंटरनेट पर मचाई हलचल

यूजर्स ने पूछे सवाल

एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है- आदि पुरुष के रावण से ज्यादा सस्पेंस तो यहां है. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा जल्द रिवील करें. एक और यूजर ने इलियाना के कैप्शन की तारीफ करते हुए लिखा- बहुत खूबसूरती से लिखा है आपने. 

इलियाना ने शेयर की थी बेबी मून की फोटो

इससे पहले भी एक्ट्रेस अपने बेबी बंप की कई तस्वीरें फ्लॉन्ट करते हुए शेयर कर चुकी हैं. बीते दिनों एक्ट्रेस ने बेबी मून की फोटो शेयर की थी. इसके साथ ही उन्होंने अपने इस मिस्ट्री मैन के साथ भी अंगूठी फ्लॉन्ट करते हुए एक फोटो शेयर की थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement