Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इशिता दत्ता-वत्सल सेठ के घर गूंजी किलकारी, शादी के 6 साल बाद 'दृश्यम' एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म

बॉलीवुड कपल इशिता दत्ता (Ishita Dutta) और वत्सल सेठ (Vatsal Seth) ने बुधवार के दिन अपने प्यारे बेटे का इस दुनिया में स्वागत किया है. कपल शादी के 6 साल बाद पैरेंट्स बने हैं.

इशिता दत्ता-वत्सल सेठ के घर गूंजी किलकारी, शादी के 6 साल बाद 'दृश्यम' एक्ट्रेस ने बेटे को दि��या जन्म

Ishita Dutta Vatsal Seth

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड कपल इशिता दत्ता(Ishita Dutta) और वत्सल सेठ(Vatsal Seth) के घर में किलकारी गूंजी है. इशिता दत्ता और वत्सल सेठ ने बुधवार के दिन प्यारे बेटे का इस दुनिया में स्वागत किया है. बता दें कि यह कपल का पहला बेबी है. वहीं, इस खबर के सामने आने के बाद कपल के फैंस उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं. 

ईटाइम्स की जानकारी के मुताबिक इशिता ने बुधवार को अस्पताल में एक बेटे को जन्म दिया है. वहीं, यह भी बताया गया है कि बेटा और मां पूरी तरह से स्वस्थ हैं. जानकारी के मुताबिक इशिता को शुक्रवार के दिन अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. 

इशिता ने शेयर किया था थ्रो बैक वीडियो

वहीं, बता दें कि एक्ट्रेस ने इस डिलीवरी से पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वह व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस अपनी दोस्त कीर्ति के घर पर जाती हैं और अपने बाकी दोस्तों से मुलाकात करती हैं. यह एक थ्रो बैक वीडियो था, जिसे उन्होंने शेयर किया था. 

ये भी पढ़ें- Ishita Dutta Pregnant: अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी ने दी गुड न्यूज, वीडियो में दिखा बेबी बंप

सोशल मीडिया पर फैंस ने दी बधाई

वहीं, कपल के माता पिता की जानकारी सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर वायरल एक पोस्ट में कपल को उनके फैंस जमकर बधाई दे रहे हैं. कपल को बधाई देते हुए एक यूजर ने लिखा- आप दोनों को ढेर सारी शुभकामनाएं और गॉड ब्लेस यू बेबी. वहीं, अन्य ने लिखा- बहुत मुबारक हो. 

31 मार्च को अनाउंस की थी प्रेग्नेंसी

बता दें कि कपल ने प्रेग्नेंसी को लेकर 31 मार्च को अनाउंसमेंट की थी. प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद एक्ट्रेस अक्सर ही सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती रहती थीं. इसके साथ ही वह अपनी प्रेगनेंसी से जुड़ी चीजों को लेकर भी शेयर किया था. एक्ट्रेस ने बीच में अपना मैटरनिटी फोटोशूट भी करवाया था. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. 

ये भी पढ़ें- Ishita Dutta का बोल्ड मैटरनिटी फोटोशूट देख उड़े फैंस के होश, बोले 'प्रेग्नेंसी में भी इतनी हॉट'

साल 2017 में कपल ने की थी शादी

इशिता और वत्सल की शादी साल 2017 की 28 नवंबर को हुई थी. दोनों की मुलाकात एक टीवी शो के दौरान हुई थी. उसके बाद उनकी कहानी प्यार में बदल गई. वहीं, दोनों ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया और बाद में शादी कर ली. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement