Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Israel Hamas War के बीच फिलिस्तीन के सपोर्ट में उतरीं Swara Bhasker, पोस्ट कर लोगों को बताया पाखंडी

इजरायल और फिलिस्तीन के बीच वॉर जारी है और इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर(Swara Bhasker) ने फिलिस्तीन का सपोर्ट किया है.

Latest News
Israel Hamas War के बीच फिलिस्तीन के सपोर्ट में उतरीं Swara Bhasker, पोस्ट कर लोगों को बताया पाखंडी

Swara Bhasker

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों इजरायल और फिलिस्तीन के बीच वॉर चल रहा है. जिसके कारण वहां के हालात काफी ज्यादा बेकार हो चले हैं. दोनों ही देशों के बीच वॉर लगातार जारी है. इस युद्ध के कारण वहां की आम जनता भी काफी परेशान है और इस युद्ध में अभी तक कई लोगों की जानें जा चुकी हैं. वहीं, हाल ही में इसको लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर(Swara Bhasker) ने रिएक्ट किया है.

दरअसल, हाल ही में स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने इस पोस्ट में इजरायल और फिलिस्तीन के बीच चल रहे युद्ध के बारे में लिखा है. उन्होंने पोस्ट में कहा- अगर आपने फिलिस्तीनियों पर इजरायल के अत्याचारों, फ़िलिस्तीनी घरों पर जबरन कब्जा, जबरन बेदखली, बसे हुए इजरायलियों की कट्टरता और हिंसा, फिलिस्तीनी बच्चों और टीनएजर्स की हत्या, गाजा पर दशकों से चली आ रही नाकाबंदी और बमबारी पर आघात और आतंक महसूस नहीं किया है, और गाजा में नागरिकों, जिसमें स्कूलों और अस्पतालों पर बमबारी शामिल है.. (रंगभेद और कब्जे का जिक्र नहीं) तो मुझे डर है कि इजरायल पर हमास के हमलों पर आपका शॉक और आतंक थोड़ा पाखंडी लगता है.

Swara Bhasker

ये भी पढ़ें- इजरायल से भारत वापस लौटीं Nushrratt Bharuccha, एयरपोर्ट पर डरी सहमी हालत में आईं नजर

600 लोगों की हो चुकी है मौत

इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों के बीच जंग छिड़ी हुई दिख रही है. लोग दो गुटों में बंटे हुए नजर आ रहे हैं. कुछ लोग दोनों देशों के बीच चल रहे युद्ध में फिलिस्तीन को सपोर्ट कर रहे हैं, तो कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो इजरायल के पक्ष में बोल रहे हैं. आपको बता दें कि इजरायल हमास के बीच जंग में अभी तक रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी 600 लोगों की मौत हो चुकी है और 1590 लोग गंभीर रूप से घायल हो चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- Swara Bhasker ने शेयर की अपने पति फहद अहमद की असली पत्नी की तस्वीरें, बताया 'बेस्ट सौतन'

नुसरत भरूचा सुरक्षित भारत लौटीं

वहीं, आपको बता दें कि दोनों देशों के बीच जंग में बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा इजरायल में फंस गई थीं. दरअसल एक्ट्रेस हाइफा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए पहुंची थी. इस दौरान वहां पर उनकी फिल्म अकेली दिखाई गई थी. वहीं, इस दौरान उनकी टीम का भी संपर्क टूट गया था. हालांकि भारतीय एंबेसी और एक्ट्रेस की टीम की मदद से वे सुरक्षित भारत वापस लौट आई थीं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement