Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajnikanth शराब पीकर शूट करते थे फिल्म, डायरेक्टर ने पकड़ ली गलत हरकत, जानें फिर क्या हुआ

रजनीकांत(Rajnikanth) ने हाल ही में अपनी शराब पीने की लत को लेकर बात की है. उन्होंने कहा कि अगर मैं शराब न पीता तो एक अच्छा इंसान होता.

Latest News
Rajnikanth शराब पीकर शूट करते थे फिल्म, डायरेक्टर ने पकड़ ली गलत हरकत, जानें फिर क्या हुआ

Rajnikanth

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रजनीकांत(Rajnikanth) इंडियन सिनेमा के सुपरस्टार कहे जाते हैं. उन्होंने बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री में तमाम बेहतरीन फिल्में की हैं. दुनिया भर में एक्टर का लाखों चाहने हैं और उन्हें फॉलो करते हैं. रजनीकांत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जेलर(Jailer) को लेकर चर्चा में है. हाल ही में उन्होंने जेलर के ऑडियो लॉन्च के दौरान अपनी शराब पीने की आदतों को लेकर खुलासा किया है. 

दरअसल, रजनीकांत ने बताया कि अगर उन्होंने शराब नहीं पी होती तो वह आज एक बेहतर इंसान और एक्टर बनते. इसलिए उन्होंने अपने फैंस से शराब का रेगुलर बेसिस पर सेवन न करने की सलाह दी है और उन्होंने यह भी कहा कि वे केवल पार्टियों में ही शराब का सेवन करें. 

ये भी पढ़ें- R. Madhavan की फिल्म Rocketry से खुश हैं रजनीकांत, मिलकर एक्टर को दिया यह खास तोहफा

पत्नी को दिया जीवन में बदलाव का क्रेडिट

बता दें कि कुछ साल पहले रजनीकांत काफी ज्यादा बीमार पड़ गए थे, जिसके कारण उन्होंने शराब और स्मोकिंग छोड़ दी थी और स्प्रीच्वल जीवन की ओर खुद को मोड़ लिया था. एक्टर ने अपने जीवन में अच्छे बदलाव को लेकर कहा था कि इसके पीछे मेरी पत्नी का हाथ है और इसके लिए उन्होंने अपनी पत्नी को धन्यवाद दिया. 

ये भी पढ़ें- Rajinikanth: बिना इजाजत के नहीं हो सकेगा रजनीकांत के नाम और फोटो का इस्तेमाल, जारी किया पब्लिक नोटिस

नशे की हालत में पहुंचे थे फिल्म के सेट पर

रजनीकांत, जिन्होंने कई फिल्मों में के. बालाचंदर के निर्देशन में काम किया था, कथित तौर पर अपनी फिल्म के सेट पर नशे में आ गए क्योंकि उनके पास शूट करने के लिए कोई दृश्य नहीं था। अप्रत्याशित रूप से, के. बालाचंदर ने एक छूटे हुए दृश्य को फिल्माने का फैसला किया और रजनीकांत को दृश्य फिल्माने के लिए तैयार होने के लिए कहा। रजनीकांत, जो कथित तौर पर नशे में थे, हैरान रह गए और दृश्य को फिल्माने के लिए अपने किरदार के अनुरूप कपड़े पहनने में कामयाब रहे।

रजनीकांत को मिली थी चेतावनी

लेकिन के बालाचंदर को जब इस बात का पता चला उन्होंने रजनीकांत के व्यवहार का मजाक उड़ाया. उसके बाद उन्होंने एक्टर को सख्त चेतावनी दी और कहा कि शराब पीना छोड़ दो, क्योंकि इससे उनकी इमेज पर असर पड़ेगा. 

कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी

आपको बता दें कि रजनीकांत जल्द ही फिल्म जेलर में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन, और शिवा राजकुमार जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. वहीं, यह फिल्म रजनीकांत की 169 वीं फिल्म है. फिल्म की कहानी एक अपराधी के इर्द गिर्द घूमती नजर आएगी, जो जेल से भागने की प्लानिंग करता है और इस दौरान उसकी भिड़ंत जेल के सख्त जेलर से होती है. वहीं यह फिल्म 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement