Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Janhvi Kapoor वाकई हुईं Oops Moment की शिकार? स्लिट ड्रेस वाला वीडियो देख लोग उठा रहे सवाल

Janhvi Kapoor का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है जिसकी तुलना लोग Urfi Javed से कर रहे हैं.

Latest News
Janhvi Kapoor वाकई हुईं Oops Moment की शिकार? स्लिट ड्रेस वाला वीडियो देख लोग उठा रहे सवाल

Janhvi Kapoor: जाह्नवी कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिली' (Mili) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं. ये फिल्म आज रिलीज हो गई है और जाह्रवी बीते काफी दिनों से फिल्म प्रमोशन में जी-जान से जुटी थीं. वहीं, हाल ही में ऐसे ही एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान जाह्नवी ने ऐसी ड्रेस पहनी जिसकी चर्चाएं चारों तरफ होने लगीं. इस थाई-हाई स्लिट ड्रेस में जाह्नवी बेहद हॉट नजर आ रही थीं. इस ड्रेस में जाह्नवी का एक वीडियो भी सामने आया है जिसे देखकर कई लोग को जाह्नवी का ऊप्स मोमेंट (Oops Moment) नजर आ गया है और कईयों ने तो उनकी तुलका उर्फी जावेद (Urfi Javed) से कर डाली है.

Janhvi Kapoor का वीडियो वायरल

जाह्नवी कपूर का एक वीडियो सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में जाह्नवी ब्लू रंग की स्लिट ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस कटआउट ड्रेस में जाह्नवी बेहद हॉट लग रही हैं. उन्होंने इस ड्रेस के साथ स्ट्रेट बालों वाला लुक कैरी किया है और वो इसके साथ गोल्डन रंग की हाई हील्स पहने हुए दिख रही हैं. वो इस ड्रेस में हॉट के साथ-साथ स्टाइलिश भी नजर आ रही हैं. यहां देखें वायरल हो रहा जाह्नवी कपूर का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Janhvi Kapoor: पापा ने खोले एक्ट्रेस के राज, बताई बाथरूम से जुड़ी 'खराब' आदत

Oops Moment की हुईं शिकार?

वीडियो में जाह्नवी की ड्रेस में कट्स के ऊपर सेफ्टी पिन्स फैशन की गई हैं जिसे देखकर कई लोग डिजाइनर पर सवाल उठाते दिखाई दे रहे हैं. एक यूजर ने कहा कि क्या उनकी ड्रेस फट गई थी जो सेफ्टी पिन्स लगानी पड़ीं?

ये भी पढ़ें- B-Town की Halloween पार्टी में लगा सितारों का जमावड़ा, कई सितारों ने बिखेरा जलवा

Rections over Janhvi Kapoor Dress

इसके अलावा कई लोगों का कहना है कि इस ड्रेस में जाह्नवी ऊप्स मोमेंट की शिकार भी हो गई हैं. इस वीडियो पर मिल रहे कमेंट्स को देखें तो ट्रोल्स का कहना है कि पपराजी के सामने फोटोशूट करवाने के बाद जाह्नवी जैसे ही अपनी गाड़ी को देखने के लिए पीछे मुड़ती हैं तो ऊप्स मोमेंट की शिकार हो जाती हैं. हालांकि, जाह्नवी के फैंस उनके इस लुक की तारीफें करते दिख रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement