Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sridevi ने पति का Cigarette Addiction छुड़ाने को खतरे में डाली थी अपनी जान, Janhvi Kapoor ने किया खुलासा

Janhvi Kapoor ने अपनी मां Sridevi और पापा Boney Kapoor को लेकर एक शॉकिंग खुलासा किया है जो बोनी के Cigarette Addiction से जुड़ा है.

Sridevi ने पति का Cigarette Addiction छुड़ाने को खतरे में डाली थी अपनी जान, Janhvi Kapoor ने किया खुलासा

Sridevi, Boney Kapoor: श्रीदेवी, बोनी कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) भले ही आज इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनके फैंस और परिवार अकसर उनसे जुड़ी यादें ताजा करते दिखाई दे जाते हैं. हाल ही में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने उन्हें याद करते हुए एक चौंकाने वाला किस्सा शेयर किया है. जाह्नवी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि श्रीदेवी ने बोनी कपूर (Boney Kapoor) की सिगरेट की लत (Cigarette Addiction) छुड़वाने के लिए श्रीदेवी ने अपनी जान भी खतरे में डाल दी थी. इस किस्से से जाहिर है कि श्रीदेवी अपने पति और परिवार से हद से ज्यादा प्यार करती थीं.

Boney Kapoor Cigarette Addiction

जाह्नवी कपूर ने अपनी मां श्रीदेवी और पिता बोनी कपूर से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने पिंकविला के साथ बातचीत में बताया है कि मां श्रीदेवी और बहन खुशी कपूर ने बोनी कपूर की सिगरेट छुड़ाने के लिए क्या-क्या किया था. बोनी कपूर को सिगरेट की लत लग गई और वो इसे छोड़ नहीं पा रहे थे.

ये भी पढ़ें- Sridevi को याद कर फूट-फूट कर रोए बोनी कपूर, लिखा इमोशनल नोट

Janhvi Kapoor ने किया खुलासा

जह्नवी ने कहा कि 'बहुत पहले की बात है, मुझे याद है कि हम जुहू वाले घर में रहा करते थे, पापा बहुत सिगरेट पीने लगे थे. मेरे ख्याल से यह 'नो एंट्री' और 'वांटेड' के टाइम की बात है. मैं और खुशी हर रोज पापा की सिगरेट्स बर्बाद करने की तरीके खोजते थे. इसके लिए या तो हम जाकर उनकी सिगरेट्स काट डालते थे या फिर उन पर टूथपेस्ट डाल देते थे'.

ये भी पढ़ें- नीलाम होगी श्रीदेवी से जुड़ी ये खास चीज, गौरी शिंदे बोलीं- लंबे वक्त से था इंतजार 

गुस्सा हो जाती थीं Sridevi

जह्नवी आगे कहती हैं कि 'जब हमारे तरीके काम नहीं आए तो मां बहुत गुस्सा हो गईं और अकसर पापा से सिगरेट को लेकर लड़ाई किया करती थीं'. जाह्नवी के मुताबिक आखिर में श्रीदेवी अपनी सेहत को दांव पर लगाकर एक कड़ा फैसला लिया था. श्रीदेवी बेहद कमजोर थीं और डॉक्टर्स ने उन्हें नियमित रूप से नॉनवेज खाने की सलाह दी थी लेकिन बोनी कपूर की सिगरेट की लत छुड़वाने के लिए श्रीदेवी ने नॉनवेज छोड़ने का फैसला कर लिया था.

खतरे में डाली सेहत

जाह्रवी बताती हैं कि 'तब मां वेजिटेरियन बन गईं. मैं नॉन-वेज नहीं खाऊंगी जब तक आप सिगरेट नहीं छोड़ेंगे. तब पापा उनके सामने गिड़गिड़ाया करते थे. फिर 4-5 साल पहले पापा ने कहा कि वह चाहती थी मैं सिगरेट छोड़ दूं. तब मैं नहीं छोड़ पाया लेकिन अब छोड़ रहा हूं'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement