Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस फिल्म ने Janhvi Kapoor की जिंदगी में खड़ा किया Bawaal, कई बार शरीर पर भी लगी चोटें

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) ने बताया कि फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही(Mr. and Mrs Mahi) ने उनकी लाइफ में बवाल(Bawaal) खड़ा किया है. क्योंकि इस फिल्म के दौरान कई बार चोटें लगी हैं.

इस फिल्म ने Janhvi Kapoor की जिंदगी में खड़ा किया Bawaal, कई बार शरीर पर भी लगी चोटें

Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बवाल(Bawaal) के प्रमोशन में व्यस्त हैं. एक्ट्रेस के साथ इस फिल्म में वरुण धवन(Varun Dhawan) नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही यह पहली बार है जब दोनों कलाकार एक साथ दिखाई देंगे. फिल्म का डायरेक्शन नितेश तिवारी ने किया है. वहीं, बवाल के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी दूसरी आने वाली फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही(Mr. and Mrs Mahi) को लेकर बात की है. इस फिल्म में एक्ट्रेस एक क्रिकेटर की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी. उन्होंने फिल्म की शूटिंग और इस किरदार को लेकर चैंलेज के बारे में बात की है.

बॉलीवुड बबल के साथ इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस से पूछा गया कि उन्होंने अपनी लाइफ में क्या बवाल किया है. इस पर एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की शूटिंग ने उनकी जिंदगी में बवाल ला दिया. 

मिस्टर एंड मिसेज ने खड़ा किया बवाल

जाह्नवी ने कहा कि मैंने मिस्टर एंड मिसेज माही को शूट किया. मुझे लगता है कि ऐसा करने से मेरी चोटों और कई चीजों से को लेकर मेरी लाइफ में काफी बवाल हुआ है और यह कुछ टाइम तक चलता रहा है. इस तरह की चीजें प्लांड होती रहीं और फिर कैंसिल कर दी गई. तो यह फिल्म मेरी लाइफ में बहुत सी चीजों के लिए बवाल रही है, यह शूट करने के लिए, क्योंकि यह एक बहुत ही इंटेस फिल्म थी और यह शारीरिक तौर पर भी काफी चैलेंजिंग थी, तो मैं और शरण जो बहुत करीब हैं, हम भी झगड़े में पड़ जाएंगे और मुझे लगता है कि यह बहुत व्यस्त समय था. 

ये भी पढ़ें- डेनिम जैकेट में Janhvi Kapoor का सिम्पल और स्टाइलिश लुक, आप भी कर सकते हैं ट्राॅय

महेंद्र सिंह धोनी पर आधारित है फिल्म

मिस्टर एंड मिसेज का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है. इस फिल्म में जाह्नवी के साथ एक्टर राजकुमार राव नजर आने वाले हैं. यह फिल्म मुख्य रूप से क्रिकेटर और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित है. मई में एक्ट्रेस को यह फिल्म मिली थी और उसके लिए उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंब पोस्ट लिखा था. 

फिल्म को लेकर जाह्नवी ने किया था पोस्ट

एक्ट्रेस ने नोट में लिखा था- दो साल पहले जब मैंने पहली बार अपना बल्ला उठाया था और अब हमनें मिस्टर और मिसेज माही का व्रैप अप कर लिया है. मैंने सोचा कि आज मैं लाइट और अच्छा महसूस करके उठूंगी क्योंकि हम सभी ने जितना सोचा था उससे कहीं ज्यादा इस फिल्म को दिया है. लेकिन कुछ खालीपन सा महसूस होता है. खाली कैनवास की तरह, मुझे ऐसा लग रहा है जैसे हम वॉर कर रहे हैं, और वापस आ रहे हैं और मैंने बहुत सारे हीरो को एक्शन में देखा है.

ये भी पढ़ें- Janhvi Kapoor मां को याद कर हुईं इमोशनल, शेयर की Sridevi की दिल को छू लेने वाली तस्वीर

21 जुलाई को रिलीज होगी बवाल

वहीं, वरुण धवन और जाह्नवी की फिल्म बवाल 21 जुलाई को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के अलावा मिस्टर और मिसेज 7 अक्टूबर तक रिलीज हो सकती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement