Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jawan Advance Booking: फिल्म रिलीज से पहले Shah Rukh Khan का धमाका, होश उड़ा देगी कमाई

Jawan Advance Booking: भारत में एडवांस बुकिंग खुलते ही Shah Rukh Khan की इस फिल्म की टिकटें धड़ल्ले से बिक रही हैं.

Latest News
Jawan Advance Booking: फिल्म रिलीज से पहले Shah Rukh Khan का धमाका, होश उड़ा देगी कमाई

Shah Rukh Khan Film Jawan Advance Booking: भारत में जवान की एडवांस बुकिंग के आंकड़े

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड से लेकर साउथ तक कई बड़ी फिल्मों के लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कई अभी शूटिंग फेज में हैं तो कई रिलीज को लिए तैयार हैं. इन सबके बीच हाल ही में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'जवान' (Jawan) सुर्खियों में आ गई है. इस फिल्म की रिलीज को बस कुछ ही दिन बाकी हैं और रिलीज से पहले भारत मे फिल्म की एडवांस बुकिंग (Jawan Advance Booking In India) शुरू हो गई है. इस एडवांस बुकिंग में फिल्म को ऐसा बंपर रेस्पॉन्स मिल रहा है कि पहले दिन ही 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स तोड़ सकती है.

खूब बिक रहीं Jawan Movie Tickets

शाहरुख खान की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'जवान' इस शुक्रवार यानी 7 सितबंर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं, भारत में इस फिल्म की एडवांस बुकिंग खुलते ही 'जवान' ने रिकॉर्डतोड़ कमाई का सिलसिला शुरू कर दिया है. 'जवान' का क्रेज देखते हुए कुछ थिएटर्स में टिकट ढाई हजार में बेची जा रही है. इसके बावजूद शाहरुख की फिल्म की 5 लाख से भी ज्यादा टिकटें बिक चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Jawan में शाहरुख खान की मां बनीं ये 19 साल छोटी एक्ट्रेस? ये सीन देखकर दुखी हुए फैंस

Jawan Opening Day Box Office Collection

ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक 'जवान' के ओपनिंग डे की 5 लाख टिकटें बिकना अपने आप में एक रिकॉर्ड है. बताया जा रहा है कि टिकट बिक्री के आंकड़ों के मुताबिक शाहरुख खान की ये फिल्म पहले दिन ही करीब 15 करोड़ रुपए कमा सकती है. ये आंकड़ा और ऊपर भी जा सकता है. ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने बताया कि फिल्म की बंपर एडवांस बुकिंग और जबरदस्त डिमांड देखते हुए, ज्यादा से ज्यादा फायदा हासिल करने के लिए एग्जिबिटर्स ने कई शहरों में सुबह 6 बजे का शो भी रखना शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Jawan Trailer: Shah Rukh Khan ने सुनाई हारे हुए राजा की कहानी, पहली बार दिखी दीपिका पादुकोण की झलक

साल में दूसरी बार चलेगा Shah Rukh Khan का जादू?

शाहरुख खान की 'जवान' से दर्शकों के साथ- साथ प्रोड्यूसर्स को भी काफी उम्मीदें हैं. माना जा रहा है कि ये शाहरुख की अगली वर्ल्डवाइड 100 करोड़ की ओपनिंग देने वाली फिल्म हो सकती है. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावे किए जा रहे हैं कि ये फिल्म दुनिया भर से 1000 करोड़ की कमाई करने वाली शाहरुख की दूसरी फिल्म बन सकती है. बता दें कि एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख के अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, सुनील ग्रोवर, योगी बाबू और रिद्धि डोगरा जैसे स्टार्स हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement